मलाइका और कंगना ने जिम में बहाया पसीना, देखें कौन है ज्यादा हॉट

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को अक्सर हमने जिम में पसीना बहाते देखा होगा। मीडिया में अक्सर ऐसी फोटोज देखने को मिलती है जिसमें एक्टर्स अपने जिम लुक में नजर आते हैं। इन सेलिब्रिटीज में कई ऐसी एक्टर्स है जो जिम लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करती है। 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में कुछ एक्टर्स ऐसी है जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है। हाल ही में दो अभिनेत्री मलाइका अरोडा और कंगना रनौत की जिम लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और कंगना रनौत ये दोनों ही एक्ट्रेस जिम में खूब पसीना बहा रही है। मीडिया में सबसे लेटेस्ट फोटोज में देखा गया कि मुंबई के एक जिम से कसरत करके निकलते समय पापाराजी द्वारा क्लिक किए गए।

इन दोनों की सबसे खास बात ये थी कि ये दोनों एक्ट्रेस ब्लैक स्पोट्र्स ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं। कंगना और मलाइका इन दोनों ने ही ब्लैक कलर की स्पोट्र्स ब्रा पहन रखी थी। इसे उन्होंने बेक ट्रैक पैन्ट्स के साथ मैच किया था और साथ ही हाथ में वॉटर बोतल लिए नजर आए।

अब इन फोटोज को देखने के बाद फैंस दोनों की ही खूबसूरती देखकर हैरान रह गए। इसमें कोई शक नहीं कि मलाइका और कंगना, ये दोनों ही बेहद स्लिम और सेक्सी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब इनकी फोटोज वायरल भी हो रही हैं। 

वैसे आपको बता दे, एक तरफ जहां कंगना अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए काफी मशहूर हैं वहीं मलाइका अपनी हॉट और स्लिम पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं।

मलाइका की बात करें तो उनकी गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है। मलाइका अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर करती रहती है। बता दे, मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *