नरगिस ने बीच में ही छोड़ा फिल्म का प्रमोशन, मेकर्स हुए परेशान

मुबई 
नरगिस फाखरी काफी समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. वो जल्द ही भूषण पटेल की आने वाली फिल्म ‘अमावस’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में नरगिस फाखरी के अपोजिट सचिन जोशी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की पूरी टीम फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही है लेकिन नरगिस अपनी फिल्म का प्रमोशन छोड़कर बीच में ही अमेरिका के लिए रवाना हो गईं. लेकिन इसकी वजह जानकर आप चौंक जाएंगे.

नरगिस फाखरी अपनी आने वाली फिल्म ‘अमावस’ के प्रमोशन को छोड़कर अमेरिका चली गई हैं. लेकिन इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड और अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो हैं. पिछले कुछ समय से ये खबरें सामने आ रही हैं कि नरगिस और उनके बॉयफ्रेंड मैट के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है. इसकी वजह से नरगिस काफी परेशान हैं. फिल्म के निर्माताओं ने भी नरगिस को फिल्म के लेट होने का जिम्मेदार बताया है.

प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्र ने स्पॉटबॉय से बताया है कि, ‘शुरुआत के दिन में प्रमोशन बहुत ही अच्छे तरीके से हुए लेकिन उसके बाद उन्होंने नखरे दिखाना शुरू कर दिया. उन्होंने ये वादा किया था कि वो सिटी-टूर और फिल्म की हर उस चीज का हिस्सा बनेंगी जो फिल्म के लिए लाइनअप किए गए हैं लेकिन वो उनके लिए वापस नहीं आईं. इस फिल्म के मेकर्स किसी भी शो में जाकर अपनी फिल्म को प्रमोट नहीं कर सके. नरगिस की गैर मौजूदगी में अब कई टीवी सितारे इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आगे आ रहे हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *