‘मलंग’ के सेट पर चोटिल हुईं दिशा पाटनी

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस दिशा पाटनी को फिल्‍म 'भारत' में स्‍टंट परफार्म करते समय चोट लग गई थी। हाल ही में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू के दौरान इस चोट का जिक्र करते हुए बताया था कि वह चोट अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई है। लेकिन फिल्‍म की जबरदस्‍त सफलता की खुशी से वह अपनी चोट को भी भूल चुकी हैं। बहरहाल उन्‍होंने अपनी अगली फिल्‍म 'मलंग' के लिए शूटिंग शुरू कर दी थी। इसी दौरान उन्‍हें दोबारा से चोट लग गई। लेकिन फैन्‍स को निराश होने की जरूरत नहीं है। उन्‍हें तुरंत ही उपचार दे दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही जब दिशा पाटनी फिल्‍म 'मलंग' की शूटिंग कर रही थीं तो उन्‍हें चोट लग गई थी। हालांकि वैनिटी वैन में उन्‍हें तुरंत ही इंजेक्‍शन दिया गया। जिससे उन्‍हें काफी राहत मिली। राहत मिलते ही दिशा ने दोबारा शूटिंग भी शुरू कर दी।

बता दें कि फिल्‍म 'भारत' के सेट पर फ्लिप, फायर हूप और जंप के दौरान दिशा के घुटने में चोट आ गई थी। इस बारे में हाल ही में दिशा ने बताया कि यह अभी तक सही नहीं हो पाई है।

दिशा की फिल्‍म 'मलंग' में उनके अलावा आदित्‍य रॉय कपूर और अनिल कपूर भी शामिल हैं। फिल्‍म साल 2020 में 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *