ममता पर जारी BJP का प्रहार, जयश्रीराम के बाद अब भेजेगी ‘Get Well Soon’ के कार्ड

नई दिल्ली

लोकसभा चुनाव तो खत्म हो गए, लेकिन पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच जारी जंग अभी थमी नहीं है. यहां जय श्री राम के नारों को लेकर जारी दंगल के बीच अब भारतीय जनता पार्टी ममता बनर्जी को Get Well Soon के कार्ड भेजने की तैयारी में है. केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मेरे क्षेत्र से हम ममता बनर्जी को Get Well Soon के कार्ड भेजेंगे.

बाबुल सुप्रियो बोले कि ममता बनर्जी एक तुजुर्बेदार राजनेता हैं, लेकिन उनका बर्ताव लगातार असामान्य और विचित्र होता जा रहा है. वह जिस पद पर हैं, उन्हें उसका लिहाज रखना चाहिए. अगर हो सके तो उन्हें कुछ दिन लिए ब्रेक लेना चाहिए. बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की मौजूदगी से वह काफी परेशान हो रही हैं.

केंद्रीय मंत्री बोले कि सोशल मीडिया पर कई मीम हैं जो ममता दीदी के ऊपर ही बन रहे हैं, ये अच्छा नहीं है. हमें लगता है कि उनके साथ कुछ ठीक नहीं है, इन्हें उसका जवाब देना ही होगा.

बता दें कि Get Well Soon के कार्ड से पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह ने ऐलान किया था कि वह ममता बनर्जी को दस लाख ‘जय श्री राम’ के लिखे हुए कार्ड भेजेंगे. जिस पर राजनीति गर्माई हुई है. दरअसल, बंगाल में जिस तरह भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में प्रदर्शन किया है, उससे ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है.

इसी के बाद से ही ममता बीजेपी पर आक्रामक हैं, जय श्री राम का नारा लगाने वाले कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को ममता ने फटकार लगाई और हिरासत में भी लेने को कहा. हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई दी कि उन्हें जय श्री राम से दिक्कत नहीं है बल्कि बीजेपी जो इसका राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है, उससे दिक्कत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *