मणिपुर गया तो था लेकिन वीडियो से मेरा कोई वास्ता नहीं: RJD विधायक

पटना 
स्टडी टूर पर मणिपुर गए बिहार के चार विधायकों की रंगरलिया मनाते हुए वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चार विधायक शराब के नशे में झूमते और लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिख रहे हैं. जिन विधायकों का वीडियो सामने आया है उनमें से एक RJD के शिवचंद्र राम भी हैं जो वैशाली के राजापाकड़ सुरक्षित सीट से विधायक हैं लेकिन विधायक जी ने अपने आप को इस वीडियो से अलग किया है.

शिवचंद्र राम ने कहा कि वो मणिपुर गए तो जरूर थे लेकिन इस वीडियो से उनका कोई लेना देना नहीं है. बिहार के पूर्व मंत्री शिवचन्द्र राम ने वीडियो मामले पर सफाई देते हुए कहा कि ऐसे किसी वीडियो से हमारा कोई संबंध नहीं है और मुझे बदनाम करने की साजिश हो रही है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच हो. शिवचन्द्र राम ने माना वो बिहार विधान सभा की कमिटी की बैठक में शामिल होने इंफाल गए थे. उनके साथ जेडीयू और बीजेपी के भी विधायक थे. हम लोग 30 जून को इम्फाल गए थे लेकिन ऐसी किसी पार्टी से उनका कोई लेना देना नहीं हैै.

मालूम हो कि चारों विधायक पिछले हफ्ते ही केंद्र सरकार के लुक ईस्ट पॉलिसी के तहत चलाये जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी लेने मणिपुर के टूर पर गए थे लेकिन स्टडी से ज्यादा इन माननीयों का ध्यान मौज-मस्ती में ही रमा रहा और सभी वहां की लोकल गर्ल के साथ शराब के नशे में ठुमके लगाते रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *