मंदिर में SP नेता का प्रोग्राम, लंच में बांटी शराब

हरदोई 
हरदोई के एक मंदिर आयोजित पासी समाज के सम्मेलन के बाद लंच पैकेट में शराब की बोतल बांटने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद सम्मेलन के आयोजक विधायक नितिन अग्रवाल विवादों के घेरे में आ गए हैं। इस सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता नरेश अग्रवाल ने भी शिरकत की थी। 

रविवार को शहर के प्राचीन श्रवण देवी मंदिर प्रांगण पर आयोजित पासी समाज के सम्मलेन को हरदोई सदर से विधायक नितिन अग्रवाल ने बुलाया था, इस सम्मलेन में पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने भी शिरकत की थी। सम्मेलन के समाप्त होने के बाद लोगों को लंच पैकेट वितरित किए गए थे। लंच पैकेट के अंदर पूड़ी के साथ शराब की शीशी भी परोसी गई। मंदिर में पासी समाज के सम्मेलन में लंच पैकेट में शराब दिए जाने का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल विडियो में बच्चे तक अपने हाथ में लंच पैकेट और उनमें रखी शराब हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं। सवाल पूछे जाने पर वह नरेश अग्रवाल और विधायक नितिन अग्रवाल का नाम भी ले रहे हैं। 

बीजेपी सांसद ने सीएम योगी को लिखा पत्र 
इस मामले से नाराज सदर सांसद अंशुल वर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को शिकायती पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया है, '6 जनवरी 2019 को मेरे संसदीय क्षेत्र (लोकसभा) हरदोई के प्राचीन धार्मिक स्थल श्रवण देवी मंदिर में बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल द्वारा आयोजित पासी सम्मेलन के दौरान उपस्थित क्षेत्रवासियों को नाबालिग बच्चों के बीच लंच पैकट में शराब की शीशी का वितरण किया है। यह अत्यंत दुखद है कि जिस संस्कृति की हमारी पार्टी दुहाई देती है। हमारे नवआगंतुक सदस्य नरेश अग्रवाल उस संस्कृति को भूल गए हैं। नरेश अग्रवाल द्वारा हमारे पासी समाज का उपहास करते हुए जनपद के प्रख्यात शक्तिपीठ में शराब बांटने जैसा निंदनीय कार्य किया है। यदि इस प्रकार की पार्टी विरोधी गतिविधियों को पार्टी द्वारा गंभीरता से नहीं लिया गया तो हमारे समाज के हितार्थ चाहे सड़क पर उतरना पड़े, उनके सम्मान के साथ समझौता नहीं किया जाएगा। यदि इस प्रकरण में प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही साबित होती है तो पार्टी द्वारा उनके विरुद्ध भी कठोर विभागीय कार्रवाई करने की कृपा करें। 

समाजवादी पार्टी भी हुई हमलावर 
पासी सम्मेलन में शराब बांटने के मामले में समाजवादी पार्टी (एसपी) एमएलसी राजपाल कश्यप ने कहा, 'बीजेपी के पास सीबीआई शराब, पैसा और पुलिस है। जनता बीजेपी के साथ नहीं है और ऐसे में अब बीजेपी यही करेगी।' बता दें कि पिता नरेश अग्रवाल के बीजेपी जॉइन करने के बाद से ही नितिन अग्रवाल बीजेपी खेमे के साथ देखे जाते रहे हैं। राज्यसभा चुनाव के दौरान वोटिंग में भी नितिन ने बीजेपी उम्मीदवार को वोट दिया था। हालांकि, वह अभी भी समाजवादी पार्टी से ही विधायक हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *