मंत्री शर्मा को जल-संसाधन सहकारी साख संस्था ने किया सम्मानित

भोपाल
जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा को आज जल-संसाधन सहकारी साख संस्था ने स्वरा भवन में समारोहपूर्वक सम्मानित किया। शर्मा ने इस मौके पर जल-संसाधन कर्मियों के 5वीं, 8वीं, 10वीं, 12वीं कक्षा और अन्य पाठ्यक्रम में उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम प्राप्त बच्चों को पुरस्कृत किया। संस्था की ओर से बुजुर्गों को भी सम्मानित किया गया।

समारोह में साख संस्था अध्यक्ष ने वार्षिक लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। इस मौके पर पार्षद मोनू सक्सेना भी उपस्थित थे।

माँ दुर्गा की प्रतिमा स्थापना
मंत्री शर्मा ने आज नवदुर्गा पर्व की प्रथमा पर निवास कार्यालय  में माँ दुर्गा की प्रतिमा की स्थापना कर पूजा-अर्चना की। श्री शर्मा ने 9 दिन तक जलने वाले दीप को प्रज्जवलित किया। जनसम्पर्क मंत्री ने प्रदेश में सुख, शांति और समृद्धि की कामना की।

ब्रह्मकुमारी आश्रम में भूमि-पूजन समारोह
जनसम्पर्क मंत्री होशंगाबाद रोड स्थित सहस्त्रबाहु नगर में ब्रह्राकुमारी आश्रम के नये भवन के भूमि-पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए।  श्री शर्मा ने बह्मकुमारी आश्रम के योग, ध्यान, अध्यात्म, पर्यावरण संरक्षण सहित जन  कल्याण और  मानव सेवा  के क्षेत्र में योगदान की सराहना की। ब्रह्मकुमारी  जोन प्रमुख बी. के. अवधेश बहन और डॉ. रीना बहन उपस्थित थीं।

पुरस्कार समारोह में शामिल हुए जनसंपर्क मंत्री
जनसंपर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा आज समन्वय भवन में आयोजित सदगुरु नागरिक सहकारी बैंक के शैक्षणिक एवं खेलकूद पुरस्कार एवं सम्मान समारोह में शामिल हुए।इस मौके परश्री शर्मा ने कहा कि खेल-कूद और शिक्षा के  क्षेत्र में प्रतिभागियों को सम्मानित किया जाना सराहनीय कार्य है l उन्होंने कहा कि सम्मान और पुरस्कार व्यक्ति को अपने कार्य-क्षेत्र में आगे बढ़ने की प्रेरणा  देते हैं l इस मौके मंत्री श्री शर्मा ने  प्रतिभाओं को  सम्मानित किया एवं पुरस्कार भी प्रदान किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *