मंत्री टीएस सिंहदेव ने पूर्व मंत्री केदार कश्यप को कहा अल्पबुद्धि, ये है वजह

रायपुर 
लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों के बीच छत्तीसगढ़ में नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है. दो दिन पहले भाजपा नेता और रमन सरकार में मंत्री रहे केदार कश्यप ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को पाकिस्तान जाकर चुनाव लड़ने का बयान दिया था. राहुल गांधी को लेकर की गयी टिप्पणी को लेकर अब कांग्रेस ने बयानबाजी तेज कर दी है. पूर्व मंत्री के को लेकर मंत्री टीएस सिंहदेव ने निशाना साधा है.

चुनावी दौरे पर बस्तर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने पूर्व मंत्री केदार कश्यप की बयानबाजी पर एतराज जताया. मंत्री सिंहदेव ने कहा- 'मैं समझता था कि केदार एक परिपक्व व्यक्ति हैं, लेकिन उनके इस तरह के बयान से साबित हो गया हैं कि वे अल्पबुद्धि हैं. मै अब तक मानता था कि केदार अपनी एक अच्छी सोच के चलते आगे तक बढ़ सकते हैं. लेकिन इस तरह की बयानबाजी ये बताती हैं कि वे नादान हैं और उनकी यही नादानी इस बार उन्हें भारी पड़ी जब बस्तर की जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया.'

बता दें कि 25 मार्च को जगदलपुर टाउन क्लब प्रांगण में एक नामाकंन रैली सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने एक बयान दिया, जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को पाकिस्तान जाकर चुनाव लडने की सलाह दी थी, जिसे लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर चल निकला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *