मंगलौर: दलित महिला से रेप का वीडियो वायरल, पांच आरोपी पुलिस हिरासत में

मंगलौर

कर्नाटक के मंगलौर में दलित महिला से रेप करने के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों की उम्र 19 साल है. रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने इसका वीडियो बना लिया था और इसके बाद पीड़िता को ब्लैकमेल किया जा रहा था.

घटना चार महीने पहले की है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस के संज्ञान में आया तो आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ा गया. यह घटना फरवरी और मार्च की है. पीड़िता ने बताया कि वह पांचों आरोपियों को जानती है. वे उसके साथ कॉलेज में पढ़ते थे.

घटना के दिन आरोपी सुनील ने पीड़िता को फोन किया और मिलने के लिए कहा. सुनील और उसके चार साथियों ने नीले रंग की कार में पीड़िता को बिठा लिया और कार को सुनसान जगह पर ले गए. इसी जगह पर रेप की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपियों ने पीड़िता को ब्लैकमेल करने के लिए घटना का वीडियो भी बना लिया.

दक्षिण कन्नड़ के एसपी बी.एम लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि कल हमें वायरल वीडियो के बारे में सूचना मिली थी. इस मामले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए, हमने वीडियो में लड़कों की पहचान की और वीडियो में देखी गई लड़की से पूछताछ की.

आगे बोलते हुए दक्षिण कन्नड़ के एसपी ने बताया कि मार्च के अंतिम महीने या अप्रैल के पहले महीने घटना हुई थी. सभी आरोपी महिला को कार में एक सुनसान जगह पर ले गए थे. जहां इस घटना को अंजाम दिया गया था. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता यहां आई और घटना की शिकायत की. मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *