भोपाल में स्कूली छात्रा की मिली लाश, परिवार को रेप के बाद हत्या की आशंका

भोपाल
भोपाल के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल मनुआभान की टेकरी पर 11 साल की स्कूली छात्रा की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है. बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे और चेहरा कुचला हुआ था. परिवार को रेप के बाद हत्या की आशंका है. पुलिस अभी कुछ साफ कहने से बच रही है. पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार है. हालांकि उसने परिवार की शिकायत  के आधार पर बच्ची के पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग लड़कों को हिरासत में ले लिया है.

ये सनसनी खेज़ मामाला कोहेफिज़ा थाना इलाके में हुआ. स्कूली छात्रा बैरसिया की रहने वाली है. वो शाम को कोचिंग जाने का कहकर घर से निकली थी. लेकिन रात भर नहीं लौटी. सुबह मनुआभान की टेकरी में उसकी निर्वस्त्र लाश मिली. खबर मिलते ही परिवार औऱ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे औऱ तुरंत लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. बच्ची के परिवार को शक है कि बच्ची हत्या से पहले बच्ची के साथ ज़्यादती की गयी थी. उनके शक के आधार पर पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

बेटी के लापता होने की सूचना मंगलवार रात को ही परिवार ने कोहेफिजा पुलिस को दे दी थी.परिजनों ने बेटी के लापता होने की लोकेशन मनुआभान की टेकरी भी बताई थी और उन्होंने दोनों संदेही लड़कों के नाम भी बताए थे. आरोप है कि इसके बावजूद पुलिस ने समय रहते ना उस स्थान की सर्चिंग की और ना ही लड़कों से पूछताछ की.लड़की की लाश मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *