एमपी में सियासत का बुध ‘वार’, पीएम मोदी Vs राहुल गांधी

भोपाल 
मध्य प्रदेश में मौसम के पारे के साथ सियासी पारा भी चढ़ा हुआ है. 6 मई को यहां दूसरे चरण के मतदान के लिए नेताओं का धुआंधार प्रचार और दौरे शुरू हो गए हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष दोनों प्रचार के लिए आज मध्य प्रदेश में रहेंगे. दोनों एक ही लोकसभा क्षेत्र होशंगाबाद में रहेंगे. होशंगाबाद सीट पर कांग्रेस के शैलेन्द्र दीवान और बीजेपी के राव उदय प्रताप प्रत्याशी हैं.

जैसे-जैसे मौसम की तपिश बढ़ रही है. वैसे-वैसे चुनावी गर्मी भी बढ़ती जा रही है. नेताओं के दौरे माहौल को गर्मा रहे हैं. आज फिर प्रधानमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. दोनों का होशंगाबाद दौरा है. पीएम मोदी होशंगाबाद के इटारसी में सभा करेंगे. दोपहर साढ़े तीन बजे पीएम की सभा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की होशंगाबाद के पिपरिया में शाम 4 बजे सभा है. उनके साथ सीएम कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे.

इससे पहले राहुल ने मंगलवार को टीकमगढ़ के जतारा, दमोह के पथरिया और खजुराहो के अमानगंज में सभा की थी. 23 अप्रैल को वो पहले चरण के प्रचार के लिए शहडोल और जबलपुर के सिहोरा आए थे. पीएम मोदी ने 26 अप्रैल को सीधी और शहडोल में जनसभा की थी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को मुरैना में थे. यहां उन्होंने पार्टी प्रत्याशी नरेन्द्र सिंह तोमर के समर्थन में सभा की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *