भोपाल में बुराड़ी जैसा केस! बंद घर में मिली चार लाशें, मुखिया की हालत गंभीर

भोपाल
 यहां से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित मंडीदीप में मंगलवार रात को एक ही परिवार के चार लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जबकि एक सदस्य जीवित बच गया। स्थानीय लोग इस घटना को दिल्ली के बुराड़ी कांड से जोड़कर देख रहे हैं, वहीं लाश के पास से सिगड़ी मिलने से लोग हादसा भी मानकर चल रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मंडीदीप में एक की परिवार के चार लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। जबकि एक युवक की सांसें चलने पर उसे अस्पताल पहुंचाया गया है। मृतकों में दो महिला, एक 12 साल का बच्चा और एक 12 दिन की बच्ची की लाश भी मिली है।

दो दिन से बंद था मकान
बताया जाता है कि जिस मकान में चार लाशें मिली हैं, वो दो दिन से बंद था। जब आसपास के लोगों को शक हुआ तो पुलिस को बुलाया गया, पुलिस ने देखा कि घर के दरवाजे भीतर से बंद हैं। खटखटाने पर कोई बाहर नहीं आया तो दरवाजा तोड़ा गया। भीतर जाते ही पुलिस बल भी हैरान रह गया। वहां चार लाशें पड़ी हुई थीं। जबकि 25 साल के एक युवक की सांसें चल रही थी।

सन्नू भूरिया है परिवार का मुखिया
परिवार के मुखिया का नाम सन्नू भूरिया पुत्र सुमारू भूरिया बताया जा रहा है। सन्नू सोनिक कंपनी में काम करता है, जो इस घटना में जीवित है, जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है। जबकि मृतकों में पूर्णिमा पति सन्नू भूरिया (20) छत्तीसगढ़ के रहने वाले और दीपलता पति दिलीप ढीमर (40) वड़ेगांव जिला गोंदिया महाराष्ट्र, आकाश पिता दिलीप (11) और पूर्णिमा की 12 दिन की बच्ची शामिल हैं। सन्नू की हालत खराब होने के कारण उसे मंडीदीप में प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल के हमीदिया अस्पताल रैफर किया है।

कमरे में सिगड़ी मिलने से हादसे की आशंका
प्रथमदृष्टया कमरे में लाशों के साथ एक सिगड़ी भी मिली है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ठंड की वजह से परिवार कमरे में सिगड़ी जलाकर सोया होगा, जिसके बाद ऑक्सीजन की कमी के कारण दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई।

 

जांच में जुटी पुलिस
घटना की खबर लगते ही मंडीदीप पुलिस के साथ ही रायसेन से पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला भी मंडीदीप पहुंच गई हैं। जबकि एडिशनल एसपी समेत पुलिस बल पहुंच गया है। पुलिस जांच में जुट गई है कि यह हत्या है या कुछ और।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *