अब झारग्राम में भी लैंडिंग की परमिशन नहीं, ममता ने फिर रोका शाह का हेलिकॉप्टर

 
कोलकाता
        
भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मंगलवार को अपने मिशन बंगाल की शुरुआत कर दी है. स्वाइन फ्लू की बीमारी से उभर कर लौटे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बंगाल के मालदा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह के इस दौरे पर जमकर विवाद भी हो रहा है. शाह के दौरे का आज दूसरा दिन है, हालांकि उनकी तबीयत को देखते हुए ये तय नहीं हुआ है कि क्या वह आज रैली को संबोधित करेंगे या नहीं.

मालदा की तरह ही अब झालग्राम में भी अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं मिली है. ये लगातार दूसरी बार है जब शाह के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली है, इससे पहले मालदा में भी ऐसा ही हुआ था.

सूत्रों की मानें तो झालग्राम की जिलाधिकारी ने भारतीय जनता पार्टी को हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी है, जिसकी वजह से पार्टी नेता रातभर डीएम को मनाते नजर आए. परमिशन ना मिलने के बाद अब बीजेपी ने डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करने की ठानी है.

महिला जिलाधिकारी होने के चलेत पार्टी की ओर से महिला मोर्चा को आगे किया गया है. महिला मोर्चा की ओर से डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा. गौरतलब है कि अमित शाह के हेलिकॉप्टर को पहले मालदा में भी उतारने की परमिशन नहीं मिली थी, जिसके चलते अंतिम समय में एक निजी होटल के ग्राउंड में हेलिकॉप्टर को उतारा गया.

ममता सरकार पर शाह का हल्ला बोल

BJP अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को मालदा रैली में राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला. यहां उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्य से टीएमसी सरकार को उखाड़ कर ही दम लेगी. अमित शाह ने यहां हेलिकॉप्टर विवाद को लेकर भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा था.

अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा, 'मेरे हेलिकॉप्टर को उतारने के लिए परमिशन नहीं दी गई, अगर नहीं मिली तो क्या हम हेलिकॉप्टर से ही रैली करेंगे, मार्च करेंगे.' यहां शाह ने कहा कि एक बार ममता सरकार को हटा, कमल खिला दो तो किसी को सिंडिकेंट टैक्स नहीं देना पड़ेगा.

उन्होंने दावा किया कि बंगाल की निकम्मी सरकार को उखाड़कर फेंक दो, BJP की सरकार आपकी रक्षा करेगी. उन्होंने कहा कि बंगाल में उद्योग बंद पड़े हैं, लेकिन बम-बंदूक की फैक्ट्री चल रही है. अमित शाह ने ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस वाली सरकार पर बंगाल को कंगाल बनाने का भी आरोप लगाया था. उन्होंने दावा किया कि आजादी के बाद जिस बंगाल का हर क्षेत्र में नाम रहा, वही अब कम्यूनिस्टों और तृणमूल कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण बुरे हालात में पहुंच गया है.

BJP की बंगाल पर नजर

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के तहत भारतीय जनता पार्टी इस बार पश्चिम बंगाल पर फोकस कर रही है. अमित शाह ने यहां की कुल 42 लोकसभा सीटों में से 22+ सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है, यही कारण है कि बीजेपी यहां अपनी पूरी ताकत झोंक रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *