भूमि पेडणेकर ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के सेट पर अपने ननिहाल को याद कर हुईं इमोशनल

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडणेकर की फिल्म ‘सोनचिड़िया' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के स्टार इन दिनों प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के सिलसिले में सुशांत सिंह और भूमि डांस रिऐलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3’ में पहुंचे थे। लेकिन वहां कुछ ऐसा हो गया कि भूमि को अपने ननिहाल जयपुर की याद आ गई। सुपर डांसर का यह एपिसोड दादा-दादी और नाना-नानी को डेडिकेटेड है।

जयपुर के 12 साल के गौरव सरवन के परफॉर्मेंस को देखकर भूमि को उनके ननीहाल की याद आ गई। सभी के ग्रैंडपैरंट्स शूटिंग के दौरान मौजूद थे और शानदार परफॉर्मेंस देख कर खुश थे। लेकिन गौरव की नानी की तबीयत ठीक नहीं थी इसलिए वह नहीं आ पाईं। लेकिन गौरव के लिए एक बहुत ही सुंदर सा संदेश भेजा था। संदेश मिलने से गौरव काफी खुश था, लेकिन भूमि बहुत ही इमोशनल हो गईं।

भूमि ने कहा, ‘आपकी दादी के इस संदेश को देखते हुए, मुझे अपने ननिहाल (नाना-नानी के घर) की याद आ रही है, जोकि जयपुर में हैं। मेरी नानी भी बहुत प्यार करने वाली और केयरिंग हैं। मेरे पास जयपुर की खूबसूरत यादें हैं, क्योंकि मैंने सभी छुट्टियां वहीं बिताई है। ठीक उसी तरह जैसे आप अपने पिता को भाई कहते हैं, मैं अपनी मां को भाई कहती हूं।'

भूमि ने यह भी कहा कि दादा-दादी का होना एक आशीर्वाद है। उन्होंने बताया कि उनके नाना अभी भी उनके साथ रहते हैं। भूमि ने कहा कि घर पहुंचना और दिन के अंत में अपने नाना के मुस्कुराते हुए चेहरे को देखना सबसे खूबसूरत एहसास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *