श्रीसंत पत्नी संग नच बलिए 9 में डांस करते नजर आ सकते हैं

सिलेब्रिटी डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए’ के अगले सीजन के पार्टिसिपेंट्स को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। अगला सीजन जल्द ही छोटे परदे पर फिर से आने वाला है। शो पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है क्योंकि हर दिन शो को लेकर नए अपडेट सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने हिना खान-रॉकी जायसवाल से लेकर प्रिंस नरूला-युविका चौधरी तक को शो के लिए अप्रोच किया है। अब खबर है कि पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत अपनी पत्नी के साथ नच बलिए के 9वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दे सकते हैं।

जानकारी के अनुसार, शो के मेकर्स ने बिग बॉस 12 और खतरों के खिलाड़ी जैसे रिऐलिटी शोज में भाग ले चुके श्रीसंत को हाल ही अप्रोच किया था। एक वेबसाइट से बातचीत में श्रीसंत ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'हां शो के मेकर्स ने संपर्क किया है लेकिन हमने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है। फिर भी इसके बारे में बातचीत कर रहे हैं। देखते हैं क्या होता है।’ स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध झेल रहे पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत एक बेहतरीन डांसर भी है।

बिग बॉस फेम सना खान और उनके कोरियॉग्रफर बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया था। सूत्रों ने मेल्विन और सना के शो में शामिल होने की पुष्टि की है। वहीं जब सना से इस बार में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, 'हां, यह ऑफर मेरे पास आया है, लेकिन हम अभी भी इस बारे सोच रहे हैं। मैंने अभी सिर्फ अपनी सहमती दी है। शालिनी कपूर 'कुबूल है, पृथ्वी वल्लभ जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *