भीमा की मौत सियासी साजिश, शाह बोले, CBI से कराओ जांच

रायपुर
 भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने डोंगरगांव की चुनावी सभा में राष्ट्रवाद, पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का जिक्र किया और कश्मीर पर कांग्रेस की नीतियों पर जमकर प्रहार किया। छत्तीसगढ़ में पहली चुनावी सभा में शाह ने नक्सली हमले में मारे गये भाजपा विधायक भीमा मंडावी की हत्या की सीबीआइ जांच की मांग की। राज्य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए सवाल किया कि आखिर भूपेश सरकार सीबीआइ से डरती क्यों है।

शाह ने कहा, यह कोई मामूली वारदात नहीं है, इसमें राजनीतिक षड्यंत्र की बू आती है। विधायक की पत्नी ने सीबीआइ जांच की मांग की है। मैं आज इस मंच से पूरे घटना की सीबीआइ जांच की मांग करता हूं। अभी तक इस मामले में सीबीआइ जांच की घोषणा नहीं हुई, क्योंकि भूपेश बघेल को सीबीआइ से डर लगता है।

इसलिए सरकार बनने के एक सप्ताह बाद ही छत्तीसगढ़ में सीबीआइ के घुसने पर रोक लगा दिया गया। 15 साल मुख्यमंत्री रमन सिंह रहे, उन्हें सीबीआइ को बैन करने की जरूरत नहीं हुई, क्योंकि उनका दामन साफ था।

शाह ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के गठबंधन पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि उमर अब्दुल्ला दो कश्मीर बनाने की बात करते हैं। राहुल बाबा कश्मीर को अलग करना चाहते हैं। लेकिन जब तक भारतीय जनता पार्टी का एक भी कार्यकर्ता जिंदा है, कश्मीर भारत से अलग नहीं होगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस भवन में राष्ट्रध्वज की जगह अपनी पार्टी का झंडा फहराया। उनके मंत्री मोहम्मद अकबर ने राष्ट्रध्वज का अपमान करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *