भाषण से पहले अखिलेश ने ‘बजरंगबली’ को मंच पर बुलाया, फिर हाथ जोड़ किया प्रणाम

कुशीनगर
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार करने कुशीनगर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रैली में बजरंगबली का भेष बनाकर आए युवक को मंच पर बुलाया और हाथ जोड़कर उसे प्रणाम किया. कुशीनगर से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी नथुनी प्रसाद कुशवाहा (एनपी कुशवाहा) के पक्ष में चुनावी सभा में अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि 5 साल दिल्ली के और 2 साल बाबा का हिसाब लेना है.

सपा-बसपा के बीच हुए गठबंधन पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पहले कोई नहीं सोचता था कि ये गठबंधन हो जाएगा. बाबा भी कभी नहीं सोचते थे कि उन्हें कोई हराएगा लेकिन गठबंधन ने उन्हें हरा दिया. मोदी पर हमला बोलते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी पुराने सब वादे भूल गए. अब वे प्रचार मंत्री हैं. पिछली बार वाराणसी में चाय वाला बनकर आए थे तब लोगों ने भरोसा कर लिया. ना जाने चाय में कौन सा नशा था, चाय का नशा ख़त्म हो गया, चाय बेस्वाद हो गई क्योंकि बिना दूध के अच्छी चाय नहीं बन सकती है.

मोदी और 'चौकीदार' पर तंज करते हुए यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा कि मोजी जी अब वाराणसी में चौकीदार बनकर आए हैं. अब इन पर कौन भरोसा करेगा? अब चौकीदार की चौकी छीननी पड़ेगी, जब चौकीदार हटेगा तो यूपी वाले बाबा जी भी चल देंगे. बाबा चीनी मिल चलाना भूल गए और अब यूरिया की बोरी से 5 किलो चोरी कर लिया और अब वही रुपया हमें वापस कर रहे हैं.

चुनावी रैली में पीएम मोदी पर हमला बोलते अखिलेश ने कहा कि ये 180 डिग्री वाले पीएम हैं जो वादा किया था वो करते नहीं है. नोटबंदी किया था कि कालाधन आ जाएगा, आज बड़े बड़े सेठ पैसा लेकर चले गए और उसी सरकार में 36 हजार उद्योगपति भारत छोड़कर चले गए. इस समय भारत पर दोगुना कर्ज हो गया है. इसमें 75 हजार करोड़ रुपए का कर्ज बीजेपी वालों ने कर दिया है. भारत की अर्थव्यवस्था को पड़ोसी देश चीन ख़त्म कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *