इस्तीफे पर भाजपा के मंत्री ने ली चुटकी, बोले- सिद्धू BJP के रिजेक्टेड माल

 
नई दिल्ली 

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर बीजेपी ने चुटकी ली है. हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी के रिजेक्टेड माल हैं. सिद्धू ने रविवार को बतौर मंत्री पंजाब सरकार से इस्तीफा दे दिया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी को इस्तीफा भेजा है. खास बात ये है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने ये इस्तीफा 10 जून को ही राहुल गांधी को भेजा था, लेकिन उन्होंने आज (14 जुलाई) इसका खुलासा किया.

हरियाणा के विज्ञान और तकनीकी मंत्री अनिल विज से जब इस पर प्रतिक्रिया मांगी गई, तो उन्होंने तंज कसा और कहा कि सिद्धू भारतीय जनता पार्टी के रिजेक्टेड माल हैं. बड़बोले बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले अनिल विज ने कहा कि जो बीजेपी से रिजेक्ट हो जाता है वह किसी भी पार्टी में फिट नहीं बैठ सकता है.
 
अनिल विज ने कहा, "नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी के रिजेक्टेड माल हैं, जो भाजपा से रिजेक्ट होता है वह किसी भी पार्टी में फिट नहीं बैठ सकता है, फिर चाहे सिद्धू इस्तीफा दें या कुछ भी हो लेकिन वे रहेंगे हमेशा रिजेक्टेड माल."

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू जुलाई 2016 में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे. सिद्धू पर अनिल विज पहले भी हमला करते रहे हैं. इससे पहले मई महीने में अनिल विज ने कहा था कि सिद्धू के सामने अब सिर्फ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी में शामिल होने का मौका बचा है. विज ने कहा था कि सिद्धू को कांग्रेस के नेता ही पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने की वकालत करने लगे हैं. विज ने सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि सिद्धू और इमरान खान के बीच अच्छे संबंध है. वे पाकिस्तान जाते हैं और वहां की भाषा बोलते हैं, इसलिए उन्हें इमरान खान की पार्टी ही चुन लेनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *