दौरा रद्द हुआ तो स्मृति बोलीं- घमंडी राहुल ने अमेठी की जनता को दिया धोखा

अमेठी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अमेठी दौरा रद्द हो गया है. राहुल आज अमेठी जाने वाले थे, लेकिन ऐन मौके पर उनकी यात्रा रद्द कर दी गई है. बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के उपर आरोप लगाया है कि वो डर गए हैं. स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी ने आज वोटिंग के दिन एक बार फिर अमेठी की जनता को धोखा दिया है. मुझे ये नहीं पता कि वो इतने घमंडी हो जाएंगे कि वोटिंग के दिन भी अमेठी नहीं आएंगे. अमेठी की जनता का इतना बड़ा अपमान करने की क्या जरूरत थी.

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी अमेठी से बीजेपी की प्रत्याशी है वहीं इस सीट पर दूसरी तरफ राहुल गांधी है. अमेठी को कांग्रेस की परंमपरागत सीट मानी जाती है. स्मृति ईरानी पिछले काफी समय से राहुल गांधी के उपर हमलावर रही है उन्होंने रविवार को भी आरोप लगाया कि राहुल गांधी के ट्रस्ट वाले हॉस्पिटल में एक व्यक्ति को सिर्फ इसलिए मरने दिया गया क्योंकि उसके पास केंद्र सरकार का दिया आयुष्मान कार्ड था.

वैसे स्मृति ने वोटिंग के शुरूआत में ही वीडियो ट्वीट किया जिसमें एक 80 साल की बुजुर्ग महिला द्रौपदी का दावा था कि वो सुबह वोट करने पहुंची थी. बुजुर्ग महिला का कहना है कि उसे दोनों आंखों से कम दिखाई देता है. हमें फूल पर वोट देना था, उस चिह्न को ध्यान से देख रहे थे. तभी बगल में खड़े एक शख्स ने हमारा हाथ पकड़कर पंजे (कांग्रेस) पर लगा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *