भारतीय विमानों की PAK में गोलाबारी? वायरल हो रहा है PAK पत्रकार का वीडियो

 
नई दिल्ली 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट पर दावा किया है कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने नियंत्रण रेखा का उल्लंघन किया. भारतीय वायु सेना के विमान मुजफ्फराबाद सेक्टर में घुसे और पेलोड गिराए, जो बालाकोट में गिरे. इसके बाद पाकिस्तान ने भारतीय विमानों पर गोले दागे. पाकिस्तान की जवाबी कार्रवाई के बाद विमान वापस लौट गए.

इस दावे के बाद पाकिस्तानी पत्रकार अर्सलान सिद्दीकी ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में कथित तौर पर पाकिस्तान सेना भारतीय लड़ाकू विमानों पर गोले दाग रहे हैं और विमान वहां से लौटते नजर आ रहा है. हालांकि, इस वीडियो को पुष्टि नहीं हुई है.

पत्रकार अर्सलान सिद्दीकी ने इस वीडियो के साथ यह भी ट्वीट किया कि मुज़फ़्फ़राबाद सेक्टर से भारतीय विमानों ने घुसपैठ की. पाकिस्तान वायु सेना से समय पर और प्रभावी प्रतिक्रिया का सामना करते हुए ओले दागे गए. किसी के हताहत या नुकसान की खबर नहीं है.
 
पाकिस्तान ने रात भर की फायरिंग…
बताया जा रहा है कि भारत-पाकिस्तान सीमा पर लड़ाकू विमान उड़ने के बाद सोमवार और मंगलवार रात को पाकिस्तान ने राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा पर रात भर फायरिंग की. कई जगह मोर्टार भी दागे गए हैं.

पुलवामा हमले के बाद तनाव…
गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है. भारत ने पाकिस्तान को दुनिया से अलग-थलग करने के लिए कई कूटनीतिक कदम उठाए हैं. साथ ही पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा भी वापस ले लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *