भारतीय कप्तान विराट कोहली पहुंचे इंदौर, 14 नवबंर से बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट

इंदौर
भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज के पहले मुकाबले के लिए इंदौर पहुंच चुकी है। भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी और कोच रवि शास्त्री दोपहर के वक्त यहां पहुंचे, वहीं कप्तान विराट कोहली शाम के समय इंदौर पहुंचे। विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों का स्वागत होटल में माला पहनाकर किया गया। विराट के पहुंचने से पहले विशेष विमान से देवी अहिल्याबाई होलकर हवाई अड्डे पर उतरी टीमों को शहर के अलग-अलग होटलों में ठहराया गया है।

  कप्तान विराट कोहली के साथ आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, भुवनेश्वर कुमार, अजिंक्य रहाणे और मोहम्मद शमी शाम को तो कुलदीप यादव देर रात अलग-अलग फ्लाइट से इंदौर पहुंचे।एमपीसीए अधिकारी ने बताया कि दोनों टीमें मंगलवार को अलग-अलग सत्रों में अभ्यास के लिए होलकर स्टेडियम पहुंच सकती हैं। हालांकि, फिलहाल इनके अभ्यास का अधिकृत कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है। यहां यह बताना जरूरी हो जाता है कि बांग्लादेशी टीम होलकर स्टेडियम में अपना पहला मैच खेलेगी।

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला होलकर स्टेडियम में 14 से 18 नवंबर के बीच खेला जाना है। यह दूसरा मौका होगा, जब इंदौर का होलकर स्टेडियम टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा। 8-11 अक्तूबर 2016 को यहां पहला टेस्ट मैच हुआ था, जब न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को 321 रन की विशाल जीत मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *