भाजपा नेता ने अपनी पूर्व पत्नी को जड़ा थप्पड़, पार्टी ने पद से हटाया

नई दिल्ली
महरौली जिला भाजपा अध्यक्ष आजाद सिंह ने बृहस्पतिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में अपनी पत्नी व दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर सरिता चौधरी के साथ मारपीट की। इसे गंभीरता से लेते हुए दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उन्हें पद से हटाने का फरमान जारी कर दिया है। उनकी जगह जिला महामंत्री विकास तंवर को कार्यवाहक जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है।

बृहस्पतिवार शाम को प्रदेश कार्यालय में चुनावी प्रभारी प्रकाश जावडेकर ने महरौली जिला के पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी। बैठक खत्म होने के बाद कार्यालय परिसर में ही पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसी दौरान जिला अध्यक्ष ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। वहां मौजूद अन्य नेताओं ने किसी तरह से दोनों को अलग किया। जिस समय यह घटना हुई उस समय जावडेकर सहित अन्य नेता कार्यालय में ही मौजूद थे।

लंबे समय से चल रहा पति-पत्नी के बीच विवाद

सरिता चौधरी रोती हुई उनके पास पहुंचकर शिकायत की। साथ ही उन्होंने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को भी मौके पर बुला ली। वहीं, आजाद सिंह इस घटना के बाद तुरंत कार्यालय से बाहर चले गए। बताते हैं कि पिछले कुछ वर्षों से उनकी अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा है और फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं।

वहीं, इस घटना के बाद प्रदेश नेतृत्व हरकत में आ गया है। प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि आरोपित जिला अध्यक्ष को पद से हटा दिया गया है। मामले की जांच की होगी जिसके आधार पर अगला कदम उठाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *