भगवान गणेश गायतोंडे को मानता है? सैक्रेड गेम्स 2 का नया टीजर वीडियो

 
नई दिल्ली   
 
सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर चर्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 अगले महीने स्वतंत्रता दिवस के दिन स्ट्रीम होगी. नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज का पहला सीजन बहुत लोकप्रिय हुआ था. अब इसके दूसरे सीजन को लेकर काफी चर्चा है. बढ़ते वक्त के साथ मेकर्स नए टीजर्स रिलीज करते जा रहे हैं और इसी क्रम में सोमवार को इसका नया टीजर रिलीज किया गया है.

नेटफ्लिक्स इंडिया के वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने गणेश गायतोंडे वाले लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि गणेश गायतोंडे सोफा पर मरा हुआ पड़ा है. इसी बीच बैकग्राउंड से एक आवाज आती है. "भगवान में मानते हो?…. लेकिन कभी ये सोचा है कि भगवान किसमें मानता है?" इसी बीच पीछे से गणेश गायतोंडे का हाथ आता है और उस लाश पर रख जाता है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि अपुन गणेश गायतोंडे को मानता है. सीरीज के दूसरे पार्ट के ज्यादातर टीजर्स कंफ्यूजिंग और दिमाग में ढेरों सवाल पैदा करने वाले हैं. दूसरे सीजन में कुछ नए किरदारों को जोड़ा गया है, पंकज त्रिपाठी का किरदार बढ़ा दिया गया है. सीरीज के टीजर और ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अब फैन्स को सीरीज का इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *