शिल्पा शेट्टी की वार्डरॉब है बड़े काम की, मैडम से सीखिए साड़ी में कैसे दिखें स्टाइलिश नारी

 
रिधी मेहरे के कलेक्शन से शिल्पा की ये पिंक कलर की रफल साड़ी हमारी फेवरेट है। अपनी इस साड़ी को रेड कलर के ट्यूब ब्लाउज के साथ टीमअप करने वाली शिल्पा ने साड़ी के साथ कमर पर स्टाइलिश बेल्ट को भी जगह दी है। जो उनके लुक को बेहद खास बना रही है। आपने अगर गौर किया हो तो उनकी यह बेल्ट उनकी ज्वैलरी से मैच खा रही है। इतना ही नहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए शिल्पा ने मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपिस्टिक गले में चोकर नेकपीस और हाथ में ब्रेसलेट पहन रखा है। जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम बखूबी कर रही है।

न्यू ऐज ग्रीन मैटेलिक साड़ी
फैशन डिज़ाइनर अमित अग्रवाल की न्यू ऐज ग्रीन मैटेलिक साड़ी में शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। शिल्पा शेट्टी ने इस खूबसूरत साड़ी को प्लेन वी शेप ब्लाउज के साथ पहना था। जिसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप न्यूड लिप कलर और बालों को खुला छोड़ा हुआ था। अगर आप भी जल्द किसी की शादी में शरीक होने का मन बना रही हैं तो शिल्पा शेट्टी की इस साड़ी से ढेरों आईडिया ले सकते हैं।

सिंदूरी मख़मल शीशम साड़ी
शिल्पा शेट्टी द्वारा पहनी गई सभी साड़ियों में इसे सबसे खास और यूनिक माना गया है। फैशन डिज़ाइनर तोरानी द्वारा डिजाइन की गई सिंदूरी मखमल साड़ी को सिंधी शीश मोतियों से बनाया गया है। इस साड़ी में हाथ की कढ़ाई का काम दिया गया है। इतना ही नहीं नंदिनी बजाओ चोली के साथ पेअर की ये साड़ी शिल्पा शेट्टी के वॉर्डरोब कलेक्शन की सबसे खूबसूरत साड़ी में से एक है। अगर आप भी अपनी शादी के बाद किसी खास फंक्शन को अटेंड करने का मन बना रही हैं तो आप कुछ इस तरह का ट्राई कर सकती हैं।

थ्री डी पर्ल साड़ी
माला एंड किन्नेरी इंडिया की डिजाइन की हुई थ्री डी पर्ल साड़ी में शिल्पा शेट्टी का लुक एकदम परफेक्ट है। अपनी इस साड़ी को बेहतरीन लुक देने के लिए शिल्पा ने इसे शिफॉन ब्लाउज के साथ टीम अप करके पहना हुआ है। वैसे आपको बता दें कि शिल्पा की थ्री डी पर्ल साड़ी की ब्लाउज पर कारीगरी करने के लिए करीब 350 घंटों की कड़ी मेहनत लगी थी। ऐसे में अगर आप भी ऑफिस की किसी पार्टी में धूम मचाना चाहती हैं या फिर आपको पर्ल वर्क पसंद हैं तो शिल्पा शेट्टी की इस साड़ी से स्टाइलिंग टिप्स जरूर लें।

धोती साड़ी
शिल्पा शेट्टी का साड़ी पहनने का तरीका काफी नायब है। शिल्पा शेट्टी ने हमेशा बेहतरीन साड़ी में खुद को पर्दे पर उतारा है। सभी दर्शकों के लिए, शिल्पा शेट्टी साड़ी में बी टाउन की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं। शिल्पा शेट्टी सभी प्रकार की साड़ियों में देखी जाती हैं और वह कभी भी किसी भी साड़ी में अपने किसी भी रूप के साथ अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में विफल नहीं होती। ऐसा ही कुछ उन्होंने अपनी इस धोती साड़ी के साथ किया। मस्टर्ड रंग की साड़ी में सजी-धजी शिल्पा ने इस लुक के साथ होने बालों को हाफ क्लच किया हुआ था। जिस पर स्मोकी आईज के साथ डार्क न्यूड मेकअप उनको लुक को पूरा कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *