भगवान के सामने प्रार्थना करते विल स्मिथ, शेयर की भारत यात्रा की तस्वीरें

 हरिद्वार

कुछ समय पहले हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ भारत दौरे पर आए थे. इस दौरान वे हरिद्वार समेत कई जगहों पर गए और उन जगहों को जाना. विल स्मिथ ने सोशल मीडिया पर अपने इंडिया विजिट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. एक फोटो में विल स्मिथ भगवान के सामने बैठकर प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा वे आरती के दौरान लोगों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''मेरी दादी कहा करती थी कि भगवान अनुभव के माध्यम से सिखाते थे. भारत की यात्रा और रंगों का अनुभव करते हुए लोगों व प्राकृतिक सुंदरता ने मेरे अंदर मेरी कला, दुनिया की सच्चाई को लेकर नई समझ पैदा की है.'' इन तस्वीरों को अभी तक 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब विल ने भारत के प्रति अपना प्यार जताया है. कुछ दिन पहले भी उन्होंने बॉलीवुड में काम करने और ऑटो रिक्शा की सवारी का अनुभव साझा किया था. विल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें ऑटो के सफर का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ''जब आप भारत भ्रमण पर हों, तो वहां पहुंचने का केवल एक ही रास्ता है. विल स्मिथ की बकेट लिस्ट के समापन पर विल की टुक टुक बॉलीवुड की ओर.

गौरतलब है कि हाल ही में करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें विल स्मिथ 'राधा तेरी चुनरी' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. मजेदार ये है कि इस गाने में टाइगर श्रॉफ, अन्नया पांडे, तारा सुतारिया और पुनीत मल्होत्रा के साथ विल स्म‍िथ थ‍िरकते नजर आए.

जानकारी के अनुसार विल स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं. हालांकि फिल्म में उनका किरदार क्या होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *