ब्रेक को काफी एंजॉय कर रही राधिका मदान

राधिका मदान 1 महीने पहले मुंबई से अपने घर दिल्ली जा चुकी हैं। वह इस ब्रेक को काफी एंजॉय कर रही हैं। क्योंकि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने के बाद पहली बार उन्हें घर पर इतना लंबा वक्त रुकने का मौका मिला है। उन्होंने अपनी फैमिली और पिता से जुड़ी मजेदार बातें शेयर कीं।

राधिका बताती हैं, ज्यादातर वह 1 दिन के लिए घर आती थीं और वापस चली जाती थीं। उन्होंने बताया कि अब अपने पिता सुजीत मदान को यह समझाने में बिजी हैं कि फैन्स को इंगेज रखने के लिए सोशल मीडिया पर हर रोज वीडियो पोस्ट करना क्यों जरूरी है। वह बताती हैं, शुरुआत में डैड को ये सब बड़ा अजीब लगता था। दूसरों के साथ सोशल मीडिया पर लगातार इंगेज रहने से क्या होता है। वैसे वह टेक-सैवी हैं। वह बिजनसमैन हैं और उन्हें लेटेस्ट टेक्नॉलजी और ऐप्स के बारे में सीखना अच्छा लगता है। बस उन्हें सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना समझ नहीं आता था। अब तो वह इसको एंजॉय करने लगे हैं। राधिका ने बताया कि वह अपने पिता की हेल्थ का ध्यान रखती हैं। और वह लापरवाह करें तो डांटती भी हैं। वह बताती हैं कि उनके पिता उन्हें घर का गब्बर बुलाते हैं।

रेंट देने की जिद करते हैं पापा
राधिका ने बताया कि उनकी मां उनके शोबिजनस में जाने के खिलाफ थीं लेकिन पिता ने सपना पूरा करने में सपोर्ट किया। उन्होंने पहले टेलिविजन शो (मेरी आशिकी तुम से ही) के लिए राधिका को कॉलेज छोड़ने की इजाजत भी दे दी थी। राधिका ने बताया कि उनके पिता उनकी हर चीज का खयाल रखते हैं। वह बताती हैं, आज भी जबकि मैं अच्छा-खासा कमा रही हूं मेरे डैड घर का रेंट देने की जिद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *