बॉलीवुड स्टार्स के घर शुरू हुआ दिवाली का जश्न, इस दिन अमिताभ, अनिल कपूर के घर होगी पार्टी!

 
नई दिल्ली 

देश के प्रमुख त्योहारों में से एक दीपावली शुरू होने जा रही है. अधिकांश घरों में सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. हर बार बॉलीवुड में भी बड़ी धूमधाम से दिवाली का त्योहार मनाया जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस दिवाली अपने घर पर शानदार सेलिब्रेशन रखेंगे. बता रहे हैं उन सितारों के नाम जिनके घर पर 2019 का ग्रैंड दिवाली सेलिब्रेशन रखा गया है.

अमिताभ बच्चन- चाहें होली हो या फिर दीपावली, बिग बी के घर पर हर त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है. कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन रेगुलर चेकअप के बाद हॉस्पिटल से डिसचार्ज हुए हैं. खबरें हैं कि अमिताभ के घर पर इस साल ग्रैंड दिवाली सेलिब्रेशन होने जा रहा है. इसमें कई बड़े सितारों के शामिल होने की संभावना है.  

सलमान खान- बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ईद से लेकर दिवाली, हर त्योहार सेलिब्रेट करते हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर दिवाली सेलिब्रेशन रखा गया है. इसमें जाहिर है कि सलमान खान तो होंगे ही. साथ में अन्य सितारे भी शामिल होंगे.
अनिल कपूर- बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर की फैमिली भी बॉलीवुड की बड़ी फैमिली में शुमार की जाती है. अनिल कपूर के घर भी इस बार धूमधाम से दिवाली का त्योहार मनाने की तैयारियां चल रही हैं. इसमें बोनी कपूर और संजय कपूर की फैमिली तो होगी ही साथ ही अन्य फिल्मी सितारे भी शामिल हो सकते हैं.

शिल्पा शेट्टी- बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर इस बार ग्रैंड दीपावली सेलिब्रेश होगा. ऐसा माना जा रहा है कि ये सभी पार्टीज दिवाली वाले दिन लक्ष्मी पूजा के बाद शुरू होंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *