बौखलाए पाकिस्तान ने 15 जगह तोड़ा सीजफायर, कर रहा टैंक का इस्तेमाल

पुलवामा आतंकी हमले का भारतीय वायुसेना ने मंगलवार तड़के बदला ले लिया. पाकिस्तान और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के 13 ठिकानों पर एयरस्ट्राइक की गई. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का कहना है कि LOC से 70 किमी भीतर जाकर एयरफोर्स ने आतंकी कैंपों को तबाह किया. एयरफोर्स के ऑपरेशन के बाद देशभर में खुशी की लहर है. भारत की एयर स्ट्राइक में आतंकियों के मारे जाने से पाकिस्तान बौखला गया है. सीमा पर अंधाधुंध गोलाबारी कर रहा है, बुधवार सुबह से ही LoC पर गोलीबारी जारी है.
 भारतीय एक्शन के बाद PAK पर सख्त अमेरिका, कहा- खत्म करो अपनी जमीन से आतंकी ठिकानेभारत के द्वारा की गई एयरस्ट्राइक पर अमेरिका ने पाकिस्तान को चेताया है. अमेरिका ने पाकिस्तान से कहा है कि वह आतंकवादी संगठनों पर तुरंत कार्रवाई करे. अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने दोनों देशों के विदेश मंत्रियों से बात की है.   
 पाकिस्तान ने अब उरी में तोड़ा सीजफायरपाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. बुधवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने उरी सेक्टर में गोलीबारी की, जिसका भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया. आपको बता दें कि मंगलवार शाम से ही पाकिस्तान कई जगह सीजफायर तोड़ रहा है. 
 पाकिस्तान ने बुलाया संसद का संयुक्त सत्रभारत की एयर स्ट्राइक से सहमे पाकिस्तान ने आज संसद का संयुक्त सत्र बुलाया है. पाकिस्तान संसद में हवाई हमले पर चर्चा करेगा. मंगलवार को ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बड़ी सुरक्षा बैठक भी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *