बॉलीवुड की नई जोड़ी जैकी भगनानी को डेट कर रहीं भूमि पेडनेकर?

बॉलीवुड में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती, कार्तिक आर्यन-सारा अली खान के लव अफेयर के चर्चे हैं. बी-टाउन को अब एक और नई जोड़ी मिल गई है. खबर है कि भूमि पेडनेकर एक्टर जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, भूमि पेडनेकर और जैकी भगनानी को एक-दूसरे से प्यार हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, भूमि पेडनेकर जिम के बाद अपने घर नहीं कहीं और निकलती हैं. वे जिम से निकलने के बाद जिस कार में बैठती हैं उसका ताल्लुक जैकी भगनानी से है.

ऐसा लगता है बॉलीवुड का ये नया कपल अपने रिलेशन को दुनिया की नजरों से छुपाए रखने की पूरी कोशिश कर रहा है.

वैसे भूमि पेडनेकर से पहले जैकी भगनानी का नाम टीवी एक्ट्रेस कृ़तिका कामरा के साथ जुड़ा था. भूमि बैक टू बैक अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. पिछले दिनों वे लखनऊ में मूवी पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे भी अहम रोल में दिखेंगे. इसके अलावा भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख भी रिलीज होने वाली है.

जैकी भगनानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल उनकी मूवी मित्रों रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाया था. जैकी ने हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ मूवीज में भी डेब्यू किया है. उनकी पहली तमिल फिल्म मोहिनी है. जो कि पिछले साल आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *