काम नहीं मिलने से परेशान सुमोना चक्रवर्ती , बोलीं- लोग मुझे भूल गए

मुंबई

द कपिल शर्मा शो में  भूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती इंडस्ट्री इन दिनों काम नहीं मिलने से परेशान हैं. सुमोना लम्बे समय से कपिल शर्मा की टीम का हिस्सा हैं लेकिन उनके पास कोई दूसरा शो या फिर फिल्म नहीं है. इसकी वजह क्या है, ऐसा क्यों हो रहा है इस बारे में सुमोना ने इंटरव्यू में बेबाकी से बताया.

काम नहीं मिलने से परेशान सुमोना

सुमोना चक्रवर्ती ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात कि 'मैं ज्यादा लोगों से बात नहीं करती, न ही पार्टियों में जाती हूं. मैं शूटिंग के बाद ज्यादातर अपने घर चली जाती हूं या फिर दोस्तों से मिलती हूं.'  उन्होंने हंसते हुए कहा, 'कई लोग भूल गए होंगे कि मैं इस दुनिया में अभी भी हूं. लेकिन मुझे लगता है कि अगर आपको बतौर एक्टर यहां काम करना है तो आपको अपने होने का एहसास लोगों को दिलाना पड़ेगा. ये बहुत महत्वपूर्ण है.

लोगों से कर रही हैं मांग

इसके अलावा सुमोना ने बताया कि लोग उन्हें बहुत सी बार गलत भी समझ लेते हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि लोग सोचते हैं कि मैं घमंडी हूं, मैं ज्यादा पैसे मांगूगी या फिर कुछ और. ऐसा नहीं है. मैं ये बात सभी को बताना चाहती हूं कि बतौर एक्टर मैं उतना ही पैसा मांगूंगी जितने के मैं लायक हूं और मैं एक अच्छे प्रोजेक्ट के लिए मोल-भाव करने को भी तैयार हूं. मेरे PR स्किल्स कमाल के नहीं है. मुझे ये बात बहुत देर से समझ में आई. अब मैं अपने बात करने के अंदाज को बदल रही हूं, लोगों से मिल रही हूं, उन्हें कॉल कर रही हूं, मैसेज कर रही हूं. मतलब पूरी तरह से काम मांग रही हूं.'

सुमोना ने आगे कहा कि उन्हें खुद से काम मांगने में कोई शर्मिंदगी नहीं है. हालांकि उन्हें अभी तक लगता है कि इंसान को अपने काम से अपनी काबिलियत को साबित करना होता है और बाकी सब खुद हो जाता है. लेकिन जाहिर सी बात है कि सिर्फ काम करना काफी नहीं है.

ऐसा रोल चाहती हैं सुमोना

अपनी पसंद के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए सुमोना ने बताया, 'हीरो-हीरोइन के दिन चले गए है, अब कहानी और बड़ी स्टार कास्ट पर फोकस हो रहा है. अगर मुझे लीड रोल मिला तो मुझे जरूर खुशी होगी, लेकिन अगर मुझे कोई ऐसा रोल दिया जाए जो कहानी में अहमियत रखता है तो भी मुझे  उसे करने में खुशी होगी. ऐसा नहीं होना चाहिए कि मेरे किरदार के बिना भी कहानी चल सकती है. फिर उस किरदार का कोई मतलब नहीं रहता.'

बता दें कि सुमोना ने 2011 में आए राम कपूर और साक्षी तंवर स्टारर शो में काम किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *