शहीद विक्रम बत्रा पर बनेगी बायोपिक, ‘शेरशाह’ का रोल करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी आर्मी ऑफिसर विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आएगी. फिल्म का नाम शेरशाह तय किया गया है. फिल्म में सिद्धार्थ, विक्रम की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. विक्रम एक इंडियन आर्मी ऑफिसर थे. वो महज 24 साल की उम्र में कारगिल वार में शहीद हो गए थे. इस वीरता के लिए उन्हें मरणोपरांत परम वीर चक्र से नवाजा गया था.

फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे. उन्होंने फिल्म से संबंधित जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है. इसके अलावा सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, विक्रम बत्रा के किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, स्क्रीन पर एक असली हीरो का किरदार. फिल्म का नाम शेरशाह है. शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.''

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट किया, ''इसका हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित और रोमांचित हूं. 'शेरशाह' की शूटिंग के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती.'' फिल्म की कहानी को संदीप श्रीवास्तव ने लिखी है. वहीं इसका निर्देशन विष्णुवर्धन निर्देशित करेंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले भी सिद्धार्थ अय्यारी फिल्म में आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा चुके हैं. एक  रिपोर्ट की मानें तो फिल्म वे डबल रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. इसमें वो विक्रम बत्रा के साथ उनके ट्विन भाई विशाल बत्रा का भी रोल प्ले करेंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने कहा, ''मैं पहली बार किसी बायोपिक में काम करने जा रहा हूं. विक्रम के एक जुड़वा भाई भी है लेकिन बायोपिक में सबसे ज्यादा उन पर भी फोकस किया जाएगा. यह फिल्म निश्चित ही आर्मी के लोगों को प्रभावित करेगी.''

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *