क्या करीना करण और प्रीता को फिर अलग करने की कोशिश करेगी?

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अंडरकंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में माहिरा को बचाने के लिए प्रीता जाती है। वह माहिरा को आवाज देती है लेकिन माहिरा उसकी बात सुनने से इनकार कर देती है।

दोनों के पीछे करण अंदर जाता है। वह पहले प्रीता से मिलता है। दोनों में बहस भी होती है। फिर वह माहिरा को खोजने के लिए जाता है। जब करण माहिरा को खोजने के लिए आगे बढ़ता है तभी खतरा देखते हुए प्रीता उसे रोक लेती है। उसे सुरक्षित रास्ता बताती है।

इधर सृष्टि और सैमी मिलते हैं। दोनों माहिरा और करण की शादी नहीं होने देने की योजना बनाते हैं। वह पृथ्वी के घर सरला पहुंचती है। वह पृथ्वी से कहती है कि क्या तुम मेरी बेटी प्रीता से दोबारा शादी करोगे। इस पर पृथ्वी तैयार हो जाता है। यह सब बातें शर्लिन सुन लेती है। वह पृथ्वी को अंदर बेडरूम में बुलाती है।

वहीं करण माहिरा को देख लेता है। वह माहिरा की बचाने कि लिए आवाज देता है लेकिन उसे प्रीता कहकर बुलाता है।

कुंडली भाग्य के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि जानकी पृथ्वी के बेडरूम में जाने की कोशिश करती है। बेडरूम में पहले से पृथ्वी के साथ शर्लिन मौजूद है, लेकिन जानकी शर्लिन को नहीं देख पाती है। सरला जानकी को आवाज देकर बुला लेती है।

वहीं करण जब घर जाता है तो सबको बताता है कि प्रीता क्रिकेट टीम की फिजियोथेरेपिस्ट है। वहां उससे मेरा कोई मतलब नहीं है। हम दोनों अपना-अपना काम करते हैं वहां।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *