बेटे अजय के कंधे पर पिता, बॉलीवुड ने भी दी वीरू देवगन को आखिरी विदाई

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन सोमवार को इस दुनिया से विदा हो गए. अजय देवगन ने पिता की अर्थी को कंधा दिया. पिता के पार्थिव शरीर का शाम 6 बजे मुंबई के विले पार्ले में अंतिम संस्कार किया जाना है. बताते चलें कि वीरू देवगन की तबीयत खराब थी. वे उम्रदराज थे. उन्हें सांताक्रज के सूर्या अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन सोमवार को उनका निधन हो गया. 

वीरू देवगन के पार्थिव शरीर को फूलों से सजाया गया और उन्हें सम्मान के साथ बेटे अजय देवगन और दूसरे करीबी लोगों ने पार्थिव शरीर को कंधा दिया. 

वीरू देवगन के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस से विले पार्ले ले जाया गया. वीरू के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है.

बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे अजय देवगन के घर सांत्वना देने पहुंच चुके हैं. इनमें ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, संजय दत्त, शाहरुख खान, सनी देओल और बॉबी देओल जैसे सितारे शामिल हैं.

वीरू देवगन ने बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर, डायरेक्टर, राइटर, प्रोड्यूसर के तौर पर काम किया था. उन्होंने अपने करियर में करीब 80 से ज्यादा फिल्मों में स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया.

वीरू देवगन का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था. वीरू देवगन ने अपने करियर में करीब 80 से ज्यादा हिंदी फिल्मों के लिए काम किया.

अजय अपने पिता के काफी करीब थे उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने पिता को ही रियल लाइफ सिंघम मानते हैं. बता दें कि अजय को एक्शन हीरो के तौर पर लॉन्च करवाने का श्रेय वीरू को ही जाता है. वीरू ने अजय के करियर को संवारा भी. 

वीरू देवगन ने 1999 में आई फिल्म 'हिंदुस्तान की कसम' का निर्देशन भी किया था. बतौर एक्टर वीरू देवगन ने क्रांति, सौरभ और सिंहासन में काम भी किया था.

वीरू देवगन के पिता की अंतिम यात्रा में बहुत सारे लोग पहुंचे. वीरू देवगन के प्रति बॉलीवुड सेलेब्स के ह्रदय में काफी सम्मान था. कई बड़े सितारे उनके पैर छुआ करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *