‘आर्टिकल 15’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे शाहरुख, विकी कौशल जैसे कई सितारे

आयुष्मान खुराना एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं। जी हां, इस बार वह अपनी फिल्म 'आर्टिकल 15' के साथ हाजिर हो रहे हैं, जिसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म में आयुष्मान पहली बार पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं और यकीन मानिए खाकी वर्दी में वह दर्शकों पर जादू बिखेरने को पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं।

फिल्म 69 साल पहले संविधान के रचयिता डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर द्वारा लिखे संविधान के अनुच्छेद 15 अर्थात 'आर्टिकल 15' पर आधारित है, जिसमें कहा गया है कि राज्य, किसी नागरिक के विरुद्ध केवल धर्म, मूलवंश, जाति, लिंग, जन्मस्थान या इनमें से किसी के आधार पर कोई विभेद नहीं करेगा।

फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। इससे पहले फिल्ममेकर्स ने अपनी इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी, जहां बॉलिवुड से तमाम सितारे पहुंचे जिनमें शाहरुख खान, तब्बू, विकी कौशल जैसे कई कलाकार पहुंचे। आयुष्मान की इस फिल्म को देखने उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप भी वहां पहुंचीं। शाहरुख को स्क्रीनिंग पर देख आयुष्मान ने झुककर उनका अभिवादन किया और उन्हें गले लगे लिया। आगे देखिए, कौन-कौन पहुंचे यहां फिल्म देखने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *