बीजेपी ने जलाई कांग्रेस के घोषणा पत्र की प्रतियां, मिला ये जवाब

रायपुर 
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. कांग्रेस के घोषणा पत्र जारी करने के बाद सियासी पारा चढ़ने लगा है. छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने कांग्रेस के जन घोषणा पत्र को न सिर्फ जनता के लिए छलावा बताया, बल्कि उसके खिलाफ प्रदर्शन भी किए. बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने रायपुर में कांग्रेस के जन घोषणा पत्र की प्रतियां जलाईं और कांग्रेस पर गंभीर आरोप भी लगाए.

कांग्रेस के जन घोषणा पत्र को छत्तीसगढ़ बीजेपी ने देश के साथ गद्दारी बताई. देशद्रोह के कानून में संशोधन के कांग्रेस के वादे पर बीजेपी ने आरोप लगाए हैं. भाजपा नेता अमरजीत छाबड़ा का कहना है कि कांग्रेस शुरू से ही देश के गद्दारों के साथ नजर आई है. इसका एक और प्रमाण घोषणा पत्र में देखने को मिला है. वह जन-जन तक इस घोषणा पत्र की सच्चाई लेकर जाएंगे.

छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री टीएस सिंहदेव ने इस पर पलटवार किया है. उन्‍होंने कहा कि क्या गरीबों को 72 हजार रुपये सालाना देना जलाने योग्य बात है? क्या महिलाओं को अधिकार देने की बात कहना जलाने योग्य है? जलाने योग्य बीजेपी की ऐसी सोच है. अब वक्त आ चुका है कि बीजेपी की ऐसी सोच को भस्म हो जाना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *