बीजेपी नेताओं के निशाने पर गिरिराज, पूर्व MLC ने पूछा- पार्टी ने आपका आदर किया फिर ये नाटक क्यों

पटना 
लोकसभा चुनाव में नवादा सीट न मिलने से नाराजगी जता चुके केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर अब उनकी ही पार्टी के नेता सवाल खड़े करने लगे हैं. सोमवार को बिहार बीजेपी के दो बड़े नेताओं ने एक साथ गिरिराज सिंह को न केवल नसीहत दी बल्कि ट्वीट कर के उन पर कटाक्ष भी किया.

गिरिराज सिंह का दर्द मीडिया में आने के बाद उन्हीं की पार्टी के एक नेता और एमएलसी रजनीश ने जहां माया समेटने की सलाह दे डाली तो दूसरे ने पूछा कि ये नाटक क्यों कर रहे हैं. बीजेपी के पूर्व एमएलसी और सांसद सीपी ठाकुर के पुत्र विवेक ठाकुर ने ट्वीट कर गिरिराज सिंह पर निशाना साधा और कहा कि बेगूसराय से लड़ने कि @girirajsinghbjp जी की इच्छा थी।जिसके लिए वे प्रयासरत थे।पार्टी ने उनका आदर किया,फिर ये नाटक क्यों? पिछली बार भी नवादा से टिकट मिलने पर नाटक किए।उचित होगा इस गंभीर माहौल में नाटकीय माहौल का निर्माण न करते हुए पार्टी हित में बेगूसराय से चुनावी बिगुल आरंभ करें।

 इससे पहले बीजेपी के ही विधान पार्षद और बेगूसराय से बीजेपी के नेता रजनीश ने गिरिराज के बयान के बाद ट्वीट कर कहा था कि गिरिराज सिंह को अपना माया समेट कर नाटक बंद कर देना चाहिए, और बेगूसराय आकर चुनाव लड़ने की तैयारी करनी चाहिए .
 
रजनीश का ये ट्वीट गिरिराज के उस बयान के बाद आया था जिसमें उन्होंने टिकट कटने के बाद इशारों में ही सही लेकिन नेतृत्व से अपनी नाराजगी जाहिर की थी. पटना में गिरिराज ने पत्रकारों से कहा था कि मैं कार्यकर्ता था, हूं और रहूंगा. नवादा से लोकसभा सांसद रहे गिरिराज सिंह से जब उनकी सीट बदलने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बस इतना कहा कि मैं कार्यकर्ता था, कार्यकर्ता हूं और कार्यकर्ता रहूंगा. सीट शेयरिंग के तहत नवादा की सीट इस बार रामविलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी के खाते में गई है.

गिरिराज ने कहा था कि यदि आपको सीट बदलने को लेकर कोई सवाल पूछना है तो प्रदेश नेतृत्व से पूछिए. बकौल केंद्रीय मंत्री, हमने नवादा में काम किया है और हमेशा नवादा के लिए काम करते रहेंगे. यह पूछे जाने पर कि नवादा सीट से टिकट न मिलने पर कितना दुख है तो उन्होंने कहा कि राजनीति में इमोशन के लिए कोई जगह नहीं होती है. मैं शुरू से ही पार्टी का कार्यकर्ता था और आगे भी रहूंगा.

गिरिराज सिंह का बयान यह बताने को काफी था कि वो किस कदर पार्टी के फैसले और अपनी सीट बदले जाने से नाराज है. गिरिराज सिंह फिलहाल बिहार की नवादा सीट से सांसद हैं, लेकिन बिहार में एनडीए के घटक दलों के बीच हुए सीटों के तालमेल के बाद उनकी ये सीट अब लोजपा के खाते में चली गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *