बीच चुनाव नीली ड्रेस में वायरल हुई इस महिला की तस्वीर, जानिए कौन हैं ये

भोपाल

इस बार लोकसभा चुनाव में कई दिलचस्प तस्वीरें देखने को मिल रही हैं जिनमें से कुछ तस्वीरें बेहद तेजी से वायरल भी हो रही हैं. हाल ही में ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी जिसमे पीली साड़ी पहने एक महिला कर्मचारी हाथों में ईवीएम लेकर पोलिंग बूथ की ओर जा रही है. सोशल मीडिया में ये फोटो इतनी तेज़ी से वायरल हुई थे कि उत्तर प्रदेश के पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाली सरकारी कर्मचारी रातों रात सुर्खियों में आ गई थीं.

वहीं अब ऐसी ही एक तस्वीर मध्य प्रदेश में तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें नीली ड्रेस पहने और आंखों में सनग्लासेस लगाए एक महिला चुनाव ड्यूटी के लिए जा रही है. मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए छठे चरण की वोटिंग से पहले महिला का फोटो वायरल हुई.

इसके बाद जानकारी निकालने पर पता चला कि नीली ड्रेस वाली महिला का नाम योगेश्वरी गोहिते ओंकार है, जिनकी ड्यूटी गोविंदपुरा आईटीआई के पोलिंग बूथ पर लगाई गई है.

 

 

 

सच्चाई जानने के लिए जब हमने वोटिंग वाले दिन यानी 12 मई को गोविंदपुरा आईटीआई का दौरा किया तो पाया कि सोशल मीडिया में जिस नीली ड्रेस वाली महिला का फोटो वायरल हो रहा है उनकी ड्यूटी यहीं लगाई गई है.

हमने योगेश्वरी से बात करने की कोशिश तो की लेकिन उन्होंने चुनाव ड्यूटी का हवाला देते हुए बात करने से इनकार कर दिया. हालांकि जानकारी के मुताबिक योगेश्वरी भोपाल के ही पिपलानी इलाके में जॉब करतीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *