बिहार में 2 पुलिसकर्मियों सहित 11 लोग घायल, CAA के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन

बिहार
नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन का दौर जारी है. बिहार में राष्ट्रीय जनता दल ने आज बंद का आह्वान किया है. बंद समर्थक जगह-जगह ट्रेनें रोक रहे हैं. अररिया में आरजेडी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फारबिसगंज रेलवे स्टेशन पर जोगबनी से कटिहार जा रही एक ट्रेन को रोक दिया. इधर यूपी में आगजनी-हिंसा करने वाले 10000 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. यूपी में अब हिंसा करने वाले उपद्रवियों से ही क्षतिपूर्ति की जाने की तैयारी है. यूपी में भड़की हिंसा में अबतक 15 लोगों की मौत हो चुकी है.
यूपी के सीएम योगी ने प्रबुद्ध वर्गों से की आगे आने की अपील
मुख्यमंत्री ने धर्माचार्यों एवं प्रबुद्ध वर्ग से आगे आकर, सभी के दायित्वों के भली प्रकार निर्वहन में, साथ देने की अपील की. योगी ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की सरकार हर नागरिक की सरकार है. किसी के बहकावे में न आएं और कानून को अपने हाथ में न लें सरकार ने 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' की नीति के आधार पर कार्य कर रही है.
ओवैसी की रैली में पहुंचीं जामिया में पुलिस से भिड़ने वाली लड़कियां
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को हैदराबाद में एक रैली आयोजित की, जिसको पुलिस को ललकारने वाली जामिया मिलिया इस्लामिया की पोस्टर गर्ल्स लदीदा सखलून और आयशा रेन्ना ने भी संबोधित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *