बिहार में एक महीने में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 गुना हुई, कहा- सरकार को लोगों की जान से ज्यादा चुनाव की चिंता: तेजस्वी यादव 

पटना
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर दोहराया है कि सरकार को आमलोगों की जान से ज्यादा चिंता चुनाव की है। दावा किया है कि एक महीने में कोरोना संक्रमितों की संख्या छह गुना हो गई। लेकिन सरकार इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।  नेता प्रतिपक्ष ने शनिवार को ट्वीट कर यह दावा किया है कि 14 मई को राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या मात्र 970 थी और 14 जून को 6355 हो गई, यानी छह गुना वृद्धि हुई। लेकिन सरकार चुनाव की तैयारी में लगी है। आमलोगों को लगा था कि सरकार की प्राथमिकता अभी कोरोना से लोगों को बचाना है, अब ऐसे लोग भी निराश हो गये। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जल्द ही वह स्थानीय कार्यकर्ताओं की मदद से वैशाली के वीर शहीद जयकिशोर सिंह के नाम पर स्मारक और गेट निर्माण का कार्य शुरू करेंगे। नेता प्रतिपक्ष ने उनके घार जाकर शहीद के पिता से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। 

जनता अब तेजस्वी यादव की बात सुनने वाली नहीं : संजय
प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि जनता अब तेजस्वी यादव की बात सुनने वाली नहीं है। कहा कि महागठबंधन को जनता ने जनादेश नीतीश कुमार के चेहरे पर दिया था। जनादेश करप्शन के लिए नहीं दिया था। शनिवार को अपने बयान में उन्होंने कहा कि अपराध के आंकड़े गिनवाने के लिए जब उंगलियां कम पड़ जाएं, तो उसे जंगलराज कहते हैं। आरोप लगाया कि राजद के शासनकाल में हत्या, अपहरण और बलात्कार के आंकड़े भले ही कागजों में दर्ज हों, लेकिन उस खौफ के दौर को महसूस करने के लिए केवल 'जंगलराज' शब्द ही काफी है। कानून व्यवस्था पर तेजस्वी का ज्ञान तब तक अधूरा है, जब तक वे अपनी पार्टी के 15 वर्षों के शासन का अध्ययन नहीं कर लेते। कानून व्यवस्था और बिहार के विकास पर सवाल उठाने पर राजद को कटघरे में खड़ा किया है। कहा कि पहले राजद को कानून का पालन कराने में सहयोग करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *