हादसे के बाद पुलिस के डर से कार में फंसे मृतक को घसीटते रहे नाबालिग, टुकड़ों में बंटा शव

 
पटना

बिहार की राजधानी पटना से दिल दहला देने वाला सड़क हादसा सामने आया है। हादसे में पहले कार सवार नाबालिग छात्र-छात्राओं ने एक व्यक्ति को कार से कुचल दिया जिसके चलते युवक का शव कार में फंस गया। हादसे के बाद पुलिस से बचने के लिए कार सवार छात्र-छात्राएं भागने लगे जिसके कारण कार में फंसा शव लगभग दस किलोमीटर तक घसीटता रहा और टुकड़े-टुकड़े होकर सड़क पर इधर-उधर गिरता रहा।

जानकारी के अनुसार, छात्र-छात्राएं तेज रफ्तार कार में गाना बजाते हुए जा रहे थे। रूपसपुर थाना क्षेत्र के चुल्हाई नगर में कार ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को सामने से टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के बाद शव कार के पिछले हिस्से में फंस गया। इस पर वहां मौजूद लोग कार सवार को रुकने के लिए कहने लगे। लोगों को पीछे आता देख कार सवार तेजी से भागने लगा। इसके चलते शव लगभग 10 किलोमीटर कार के साथ ही घसीटता रहा और रास्ते में शव टुकड़े-टुकड़े होकर इधर-उधर गिरता रहा।

इंद्रपुरी रोड नंबर पांच में स्पीड ब्रेकर पर कार उछली, तो शव का एक बड़ा हिस्सा वहीं गिर गया। तब कार चला रहे युवक को पता चला कि शव कार में फंसा है। इसके बाद उसने गाड़ी की रफ्तार धीमी कर दी और महेश नगर के सामने से पाटलिपुत्र कॉलोनी की तरफ भाग गया। वहां एक अपार्टमेंट के नीचे उसने कार में सवार दोनों युवतियों को उतारा। इसके बाद वह भागने लगा लेकिन लोगों ने कार को घेर लिया और दोनों युवकों को कार से बाहर निकालकर पीटना शुरू कर दिया।

इस बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने बीच-बचाव कर छात्रों को अपनी गाड़ी में बिठाया। पुलिस छात्रों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर पाटलिपुत्र थाने ले गई। इस पर आक्रोशित लोगों ने पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित पॉलीटेक्निक मोड़ के पास कार में तोडफोड़ कर सड़क जाम कर दी। दोनों छात्रों की पहचान अनिकेत चंद्रा और इशांत सिंह के रूप में हुई है। कार अनिकेत चला रहा था जो गोसाईंटोला स्थित उषा अपार्टमेंट का रहने वाला है जबकि इशांत उत्तरी एसकेपुरी का निवासी है। दोनों 11वीं के छात्र हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *