बिहार में अपराधियों का तांडव, रंगदारी ना देने पर व्यवसायी के बेटे की गोली मारकर की निर्मम हत्या

 
नवादा

बिहार के नवादा जिले में अपराधियों  ने एक शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर व्यवसाई के पुत्र को मौत के घाट उतार दिया। जिस बच्चे की हत्या की गई है उसकी उम्र महज 13 साल थी। घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के थाली गांव की है जहां सीमेंट छड़ व्यवसाई रतन साव  के 13 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार  को सोमवार  की देर रात अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने से पीयूष की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के परिजनों का कहना है कि 29 जनवरी  से उनके फोन पर लगातार धमकी भरा कॉल आ रहा था और लेवी नहीं देने पर अंजाम को भुगतने की धमकी दी जा रही थी। व्यवसाई को पीएलएफआई  के सक्रिय जोनल कमांडर  के रूप में फोन आता था। पीड़ित व्यवसायी ने इस घटना की जानकारी गोविंदपुर थाने  को 3 फरवरी को लिखित शिकायत कर दी थी। जहां पुलिस ने पीड़ित का आवेदन लिया।

इस दौरान व्यवसायी लगातार धमकी भरे कॉल से परेशान थे। फिर उसके बाद कुछ होता नहीं देख पीड़ित ने एसपी (SP) से मिलकर अपनी पीड़ा बताई जहां एसपी ने इस मामले का सघन जांच का आश्वासन दिया। मगर इस दौरान मंगलवार (Tuesday) की शाम को फिर से एक धमकी भरा कॉल आया और व्यवसायी से अंजाम भुगतने की बात कही गई। रात के 2 बजे के आसपास अपराधियों ने व्यवसायी के घर पर पहले हवाई फायरिंग की। इस दौरान जैसे ही व्यवसायी के बेटे ने खिड़की से बाहर झांककर देखा तो अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी।

इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है। लोग स्थानीय पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। इस घटना के बाद जिले के एसपी हरि प्रसाथ एस (SP Hari Prasath S) मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

घटना स्थल पर गोविंदपुर, रजौली एसडीपीओ, इंस्पेक्टर (Rajauli sdpo, inspector) और अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुंच गए हैं। एसपी हरि प्रसाथ एस ने बताया कि रजौली एसडीपीओ के नेतृत्व में एक जांच टीम का गठन कर दिया गया है। इस मामले शामिल अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *