बिहार के डीजीपी का ऐलान, शहीद आशीष के हत्यारों की गिरफ्तारी लिए चलेगा अभियान 

सहरसा 
बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि खगड़िया में पिछले वर्ष शहीद हुए सहरसा जिले के सरोजा के जाबांज थानाध्यक्ष आशिष कुमार सिंह के हत्यारे को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जाएगा।

सहरसा में औचक निरीक्षण के लिए अचानक पहुंचे डीजीपी ने शहीद आशीष से जुड़े संवाददाता के एक सवाल का जवाब देते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि शहीद आशीष हत्याकांड में कई अपराधियो की गिरफ्तारी हुई है जो संलिप्त अपराधी बचे हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है और जल्द अपराधी को पकड़ लिया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था निरीक्षण के लिए सहरसा दौरे पर आया हूँ।

इससे पहले औचक निरीक्षण के दौरान अचानक सहरसा पहुंचे डीजीपी ने अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था निरीक्षण के तहत सबसे पहले सदर थाना पहुंच कर थाना में चल रहे पूरे कार्यकलाप की जांच की और कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

निरीक्षण के बाद जिले के सभी पुलिस अधिकारीयों के साथ एसपी ऑफिस में समीक्षा बैठक भी की जिसमें जिले के तमाम पदाधिकारी को कई दिशा निर्देश दिए। यह समीक्षा बैठक लगभग 2 घंटे तक चली। समीक्षा बैठक के बाद डीजीपी का काफिला सुपौल के लिए निकल पड़ा ।

बैठक को लेकर कोसी प्रक्षेत्र के डीआईजी सुरेश प्रसाद चौधरी ने बताया कि अपराध नियंत्रण, पूर्ण शराब बंदी और पब्लिग डिलिंग को लेकर डीजीपी से सख्त निर्देश मिले हैं। उन्होंने कहा कि सौ प्रतिशत शराब बंदी को लेकर अगर किसी अफसर इंचार्ज की भूमिका पाई जाएगी तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

डीआइजी संग बैठक में कोसी प्रक्षेत्र के डीआईजी सुरेश प्रसाद चौधरी के अलावा पुलिस कप्तान राकेश कुमार, सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी मृदुला कुमारी सहित कई थाना के थानाध्यक्ष और पुलिस बल मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *