बिल्डर संदीप अग्रवाल हत्याकांड में दो आरोपियों की पुलिस ने की पहचान 

इंदौर 
मध्य प्रदेश में इंदौर के विजय नगर इलाके में हुई कारोबारी की हत्या मामले में पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर ली है. पुलसिया सूत्रों के मुताबिक़ मामला निजी कारोबारियों से जुड़ा हुआ है और रंजिश के चलते भाड़े के शूटर्स से हमला करवाया गया था. दोनों ही शूटर्स का दो अलग-अलग राज्यों से हैं और इनकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने कई दल शहर से रवाना किए हैं. पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कर रही है.

संदीप अग्रवाल हत्याकांड के बाद पुलिस की छानबीन जोरों पर चल रही है. पुलिस ने पूरे मामले में 7 टीमें गठित कर अलग-अलग राज्यों में भेजा है. वहीं पुलिस कप्तान के मुताबिक संदीप अग्रवाल हत्याकांड मामले में शूटर बाहर से बुलवाए गए थे. शूटर्स का रिकार्ड पुलिस ने खंगाला है. इस बात की भी पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपी बेहद शातिर और कुख्यात है. वहीं पुलिस ने केबल वार संबंधित विवाद के बाद हत्या होने की बात सिरे से खारिज कर दिया है.

अपराधियों के पकड़े जाने के बाद ही मामले की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. फिलहाल पुलिस ने साफ कर दिया है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें भी भेज दी गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *