लखनऊ में पूनम सिन्हा का रोड शो: सोनाक्षी सिन्हा- डिंपल यादव साथ आईं नजर

 
लखनऊ 

लखनऊ सीट पर लड़ाई रोचक होती जा रही है. समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के पक्ष में शुक्रवार को उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने रोड शो किया. इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी मौजूद रहीं. डिंपल ने लोगों से पूनम सिन्हा को वोट देने की अपील की.

हजरतगंज से शुरू हुआ यह रोड शो कैसरबाग, अमीनाबाद होते हुए नक्खास बाजार से घंटाघर तक जाएगा. सोनाक्षी सिन्हा को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो रही है. इससे पहले पूनम सिन्हा ने जब अपना नामांकन दाखिल किया था. तब पटना साहिब से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने रोड शो किया था और पत्नी पूनम के लिए वोट मांगा था.
 
 लखनऊ से महागठबंधन प्रत्याशी श्रीमती पूनम सिन्हा जी, सांसद श्रीमती डिम्पल यादव जी और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जी का रोड शो।  
इससे पहले गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम सिन्हा के पक्ष में प्रचार करने उतरे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ मंच साझा कर कांग्रेस के खिलाफ वोट मांगा. इतना ही नहीं उन्होंने अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती की जमकर तारीफ की थी.

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि वे (मोदी) भारतवर्ष के इकलौते प्रधानमंत्री हैं, जो प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करते हैं, जो करते हैं वह मिलीभगतवाली. शत्रुघ्न ने कहा कि मुझे अपनी पत्नी का विश्वास देखकर अच्छा लगा. उनको मिल रहा युवा समर्थन यह साबित करता है कि मैंने सही जगह उनको (पूनम) राष्ट्र की सेवा के लिए भेजा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *