बिजली कटौती एक बड़ा मुद्दा बन गया है मध्य प्रदेश के लिए, कैबिनेट बैठक में लाइट गुल

भोपाल
मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने के बाद से बिजली कटौती एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। शनिवार को भी कैबिनेट बैठक के बाद ऐसा ही कुछ हुआ। जनसंंपर्क मंत्री पीसी शर्मा कैबिनेट के फैसलों के बारे में बता रहे थे। इस दौरान वहां बिजली एक दम से चली गई। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होते ही विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विट कर सरकार पर तंज कसा है।

उन्होंने लिखा है कि, 'कमलनाथ सरकार के सुशासन का इससे बढ़िया और क्या उदाहरण होगा कि मंत्री की मंत्रालय में हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही बत्ती गुल हो जाये! हर मोर्चे पर असफल है सरकार। यह बातों के शेर हैं, इनसे कुछ संभल नहीं होगा!'  

गौरतलब है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने के बाद से बिजली कटौती हो रही है। जिसे विपक्ष ने मुद्दा बनाया हुआ है। हालांकि, सरकार का कहना है कि पूर्व सरकार के दौरान बिजली उपकरणों का मेंटेनेंस नहीं किया गया है। जिस वजह से बार बार खराबी की शिकायतें मिल रही हैं। लेकिन अब हमने सख्त निर्देश दिए हैं कि बिना बताए अघोषित बिजली कटौती नहीं की जाए। लेकिन सरकार के ऐसे दावों की पोल उस समय खुल जाती है जब सरकार के ही मंत्री की बैठक में बिजली गुल हो जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *