बाहुबली के बेटे के घर पुल‍िस रेड, ऐसे-ऐसे हथ‍ियार मिले कि पुल‍िस भी दंग

लखनऊ
कई सालों से जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के दिल्ली के बंगले से करोड़ों रुपये के व‍िदेशी हथ‍ियार बरामद हुए हैं. लखनऊ क्राइम ब्रांच और दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के बसंतकुंज के बंगले से गुरुवार को इन हथ‍ियारों की बरामदगी की है.

इटली, ऑस्ट्रिया, स्लोवेनिया मेड रिवाल्वर, बन्दूक और कारतूस अब्बास के ठ‍िकाने से म‍िले. इटली और स्लोवेनिया से खरीदी गई डबल बैरल और सिंगल बैरल बंदूक भी बरामद हुई.

मैग्नम की रायफल, अमेरिका मेड र‍िवॉल्वर, ऑस्ट्रिया की स्लाइड और ऑटो बोर पिस्टल भी म‍िली. ऑस्ट्रिया की बनी मैगजीन और साढ़े चार हजार कारतूसों का जखीरा देख पुल‍िस दंग रह गई.

दरअसल, 12 अक्टूबर को लखनऊ में एक एफआईआर दर्ज हुई थी ज‍िसमें एक ही शस्त्र लाइसेंस पर पांच ह‍थ‍ियार  खरीदने का मुकदमा दर्ज हुआ था. यह मामला यूपी पुलिस ने लखनऊ की महानगर कोतवाली में दर्ज किया था.

उसके बाद फर्जी तरीके से आर्म्स लाइसेंस को दिल्ली ट्रांसफर कराने का भी मुकदमा दर्ज हुआ था. पुल‍िस रेड में अब्बास के घर में म‍िले हथि‍यारों के बाद अब नेशनल शूटर रहे अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी की कवायद भी तेज हो गई है.

संगीन इल्ज़ामों से घिरे माफिया डॉन मुख्तार अंसारी हैं. मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी जो भले राजनीति के न सही मगर शॉट गन शूटिंग के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं. दुनिया के टॉप टेन शूटरों में शुमार अब्बास न सिर्फ नेशनल चैंपियन रह चुके हैं. बल्कि दुनियाभर में कई पदक जीतकर देश का नाम रोशन कर चुके हैं. अब्बास को उत्तर प्रदेश के व‍िधानसभा चुनावों में बहुजन समाज पार्टी ने घोसी से ट‍िकट द‍िया था लेक‍िन वह हार गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *