पिस्टल और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहे थे 3 बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में पुलिस (Raipur Police) ने तीन बदमाशों को पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों से एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी निगरानी बदमाश है. सभी आरोपियों पर तकरीबन 2 दर्जन से अधिक मामले कई थानों में दर्ज हैं. कहा जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ये बदमाश हथियार के साथ रिहायशी इलाके में घूम रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन संदिग्ध शख्स अवैध तरीके से कट्टा और पिस्टल की खरीदी बिक्री की फिराक में शहर में घूम रहे है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने एक टीम बनाई और पतासाजी शुरू की. इसी कड़ी में आजाद चौक थाने की टीम को मुखबीर से सूचना मिली की एक व्यक्ति बजरंग नगर स्थित मंगलम भवन पास खड़ा है और अपने साथ पिस्टल रखा है. सूचना मिलते ही आजाद चौक पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया.

पुलिस की टीम जैसे की मौके पहुंची एक आरोपी ने भागने की कोशिश की. घेराबंदी कर पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश आदतन अपराधी है. अलग-अलग थाना क्षेत्रों में इनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने मारपीट, आर्म्स एक्ट, आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *