बाइक की डिक्की से मोबाइल उड़ाने वाले दो युवक गिरफ्तार

रायपुर
राजधानी के अलग-अलग थाना इलाकों से आधा दर्जन से अधिक मोबाइल फोन चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये दोनों शातिर चोर परीक्षा केन्द्रों के बाहर घूम-घूम कर परीक्षार्थियों के अंदर जाते ही मौका पाकर बाइकों के डिक्की और आस-पास रखें मोबाइल फोन को पार कर दिया करते थे. यह सब अपने मंहगे शौकों और नशे की लत को पूरा करने के लिए किया करते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से 7 नग मोबाइल फोन बरामद किया है, जिसकी कीमत करीब 45 हजार रुपए है.

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर शहर के अलग-अलग स्थानों व परीक्षा केन्द्रों के आसपास दो पहिया वाहनों की डिक्की में रखे मोबाइल फोन चोरी की घटनाओं को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशन में थाना आजाद चौक की टीम ने आरडी तिवारी स्कूल के पास गस्त के लिए पार्टी लगाई गई. टीम ने स्कूल के सामने वाहनों के आसपास दो संदिग्ध युवको को घुमते देख तो उनसे पूछताछ करने पर वे लोग भागने लगे, फिर घेराबंदी कर उन्हें पकड़ा गया.

दोनों युवक सत्यम तिवारी और किशन देवार कुकुरबेडा रायपुर के ही रहने वाले है. दोनों से कड़ाई से पूछताछ करने पर रायपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों व परीक्षा केन्द्रों के बाहर रखें दोपहिया वाहनों से कुल 7 नग मोबाइल फोन चोरी करना स्वीकार किया गया. आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *