सभी 11 की 11 सीट जीतेंगे,शेष नामों की घोषणा जल्द : भूपेश

रायपुर
दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक खत्म कर सीएम भूपेश बघेल वापस रायपुर लौट गए है. कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी चयन पर बयान देते हुए बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सभी 11 की 11 लोकसभा सीट हम ही जीतेंगे. इस बार लोकसभा प्रत्याशियों के चयन में युवा और अनुभव का मिश्रण है, जिसमें जीतने योग्य युवाओं को ज्यादा महत्व और मौका दिया गया है.

भाजपा के पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड के सवाल पर कहा कि विधानसाभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को चेहरा बनाया था जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आया रमन सिंह का चेहरा बड़ा हो गया. राहुल गांधी ने जिस तरह राफेल मामले में घेरा था, तो जनता ने मोदी को नकार दिया. नेशनल हेराल्ड को विज्ञापन देने के सवाल पर कहा कि नेशनल हेराल्ड का राष्ट्रीय राजनीति में महत्व रहा है. आजादी में योगदान रहा है. भाजपा सरकार में पांचजन्य और दीप कमल को विज्ञापन दिया. इसकी छत्तीसगढ़ में क्या भूमिका रही है. अपनी करतूतों को याद कर लें, फिर आरोप लगाए. एक उंगली उठाओगे तो तीन उंगलियां उठेंगी.

पीएम मोदी द्वारा चौकीदार को हथियार बनाने पर कहा कि चौकीदार चोर के सवाल पर पीएम मोदी को जवाब देना था, लेकिन आज चोरी और सीन जोरी कर रहे है. यदि चौकीदार थे तो माल्या और नीरव मोदी कैसे भाग गए. चौकीदार थे तो रमन सिंह का कुनबा जब चोरी कर रहा था, तब कोई करवाई क्यों नही की गई. पूर्व सीएम रमन सिंह के दमाद पुनीत गुप्ता पर एफआईआर होने पर कहा कि आर्थिक अनियमितता पाई गई है जिस वजह से विभाग करवाई कर रहा है. गोवा में कांग्रेस के सरकार बनाने के दावे पर कहा कि भाजपा को बहुमत नहीं था जोड़तोड़ से सरकार बनाई थी. कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी है इसलिए सरकार बनाने का दावा किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *