बहनजी को 23 मई के बाद पता चलेगा, उनके साथ खेल हो गया: मोदी

आजमगढ़
लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के लिए लड़ाई तीखी और तेज हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गांधी परिवार पर हमला करना जारी है, तो वहीं कांग्रेस की तरफ से भी पलटवार किया जा रहा है. पीएम मोदी आज कुल 5 रैलियों को संबोधित करेंगे, इनमें आजमगढ़ सबसे अहम है. यहां पर अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं, तो बीजेपी की ओर से निरहुआ मैदान में हैं. इनके अलावा आज राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दिल्ली-यूपी में चुनावी सभाएं करेंगे.
बहनजी को 23 मई के बाद समझ आएगा: मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि बहन जी को यूपी से बाहर करने का जो खेल खेला गया और बहन जी को आज नहीं 23 मई के बाद समझ आएगा. इन समाजवादी खेल के बीच जिन लोगों ने बाबा साहब आंबेडकर को भूमाफिया बताया, कदम-कदम पर अपमानित किया उन्हीं के लिए अब बहन जी वोट मांग रही है. पांच साल पहले इसी जौनपुर में बहन जी ने कहा था कि बाप से अधिक जहर बेटे में है. अब इस जहर को बहनजी गरीबों, वंचितों, शोषितों में बांटेंगी क्या? 
जौनपुर में पीएम मोदी ने कांग्रेस, सपा, बसपा पर साधा निशाना
जौनपुर में पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 5 चरण के मतदान के बाद कांग्रेस पार्टी तो मैच खेले बगैर ही मैदान से बाहर हो चुकी है, वो मैदान छोड़ के भाग चुके हैं. सपा और बसपा इसलिए परेशान हो रहे हैं क्योंकि वोट ट्रांसफर के जिस फॉर्मूले पर इन्होने गठबंधन किया था, उस फॉर्मूले को ही जनता ने नकार दिया है. 
राहुल बोले- हमने शिवराजजी के परिवारवालों को भी कर्ज माफ किया
मध्यप्रदेश के सागर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कर्ज माफी पर बीजेपी झूठ बोल रही है. उसके नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के दो परिवारवालों का हमने कर्जा माफ किया. हमने जो वादा किया था, वह पूरा किया. यह लोग नफरत की राजनीति करते हैं, हम प्यार की राजनीति करते हैं. हमने शिवराजजी के परिवारवालों का भी कर्ज माफ कर दिया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *